शाहजहांपुर

शाहजहांपुर में बड़ा हादसा : ट्रक ने बाइक सवार 5 लोगों को कुचला, सभी की मौत!

Arun Mishra
23 Jun 2023 7:22 AM GMT
शाहजहांपुर में बड़ा हादसा : ट्रक ने बाइक सवार 5 लोगों को कुचला, सभी की मौत!
x
शाहजहांपुर-लखनऊ मार्ग एक बाइक अचानक फिसल कर गिर गई. इस दौरान सामने से आ रहे किसी वाहन ने बाइक पर सवार दो बच्चों सहित पांच लोगों को कुचल दिया.

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. शाहजहांपुर-लखनऊ मार्ग एक बाइक अचानक फिसल कर गिर गई. इस दौरान सामने से आ रहे किसी वाहन ने बाइक पर सवार दो बच्चों सहित पांच लोगों को कुचल दिया. घटनास्थल पर ही पांचों की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस हादसे की जांच-पड़ताल में जुटी है.

बता दें कि यह दर्दनाक हादसा शेरा मऊ दक्षिण इलाके में हुआ. सीओ अमित चौरसिया ने बताया कि रघुवीर अपनी पत्नी, भाभी और दो बच्चों को बाइक पर बैठाकर शादी समारोह से लौट रहा था, तभी शाहजहांपुर-लखनऊ मार्ग पर उसकी बाइक फिसलकर गिर गई. इसी दौरान सामने से आ रहे किसी वाहन ने पांचों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी.

अस्पताल पहुंचने से पहले ही सभी ने तोड़ा दम

हादसे के बाद वाहन चालक घायलों को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. हादसा देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल ले गई, लेकिन तब तक सभी की मौत हो चुकी थी. सीओ अमित चौरसिया ने बताया कि मृतकों की पहचान रघुवीर (34), उसकी पत्नी ज्योति (30), भाभी जूली (36) और उनके बच्चे अभि (3) और कृष्णा (5) के रूप में हुई.

सीओ अमित चौरसिया ने बताया कि सभी की मौत सिर पर चोट लगने के कारण हुई है. ऐसा डॉक्टरों ने बताया है. फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है. हादसे के बाद कुछ देर तक शाहजहांपुर-लखनऊ मार्ग पर आवागमन बाधित रहा, जिसे पुलिस टीम ने मौके पर सुचारू रूप से चालू कराया. मृतकों के परिजनों को भी हादसे की सूचना दे दी गई है.

Next Story