शाहजहांपुर

शाहजहांपुर: बारातियों से भरी कार पेड़ से टकराकर खाई में गिरी, पांच की मौत

Shiv Kumar Mishra
21 Jan 2020 2:45 AM GMT
शाहजहांपुर: बारातियों से भरी कार पेड़ से टकराकर खाई में गिरी, पांच की मौत
x

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस ने मृतकों की पहचान जाकिम, गौरव, यामिन, अशफाक और लाला के रूप में की है.

जानकारी के मुताबिक, घटना निगोही थाना के सडा गांव के पास की है. कहा जा रहा है कि स्टेट हाइवे पर बरातियों से भरी एक कार पेड़ से टकराकर खाई में जा गिरी. इससे कार में सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई.

शाहजहांपुर से पीलीभीत जा रहे थे

स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि कार सवार सभी लोग बारात में शामिल होने शाहजहांपुर से पीलीभीत जा रहे थे. इसी दौरान अचानक एक वाहन को ओवरटेक करते समय कार चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिससे कार रोड किनारे पेड़ से टकरा कर खाई में जा गिरी. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार को काटकर सभी शवों को बाहर निकाला. सभी मृतक शाहजहांपुर के शांतिपुरम कालोनी के रहने वाले थे. फिलहाल, सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story