शाहजहांपुर

शाहजहांपुर: राकेश यादव को अंतिम विदाई,परिजन व रिश्तेदारों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, भारी पुलिस बल रहा तैनात

Special Coverage News
3 Dec 2019 9:28 AM GMT
शाहजहांपुर: राकेश यादव को अंतिम विदाई,परिजन व रिश्तेदारों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, भारी पुलिस बल रहा तैनात
x

शाहजहांपुर। सोमवार को राजकीय ठेकेदार राकेश यादव को दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद हत्यारे फायर करते हुए फरार हो गए। राकेश यादव को आक्रोश के बीच नम आंखों से अंतिम विदाई दी गई। परिजन व रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है, इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा। खन्नौत नदी के पास मोक्षधाम में अंतिम संस्कार किया गया।

पीडब्ल्यूडी कैम्पस हुई ठेकेदार की हत्या को पेशेवर हत्या की तरह अंजाम दिया गया। गोली चलाने वाले हत्यारो ने दस राउंड फायर किए जसमे सात गोली ठेकेदार राकेश यादव को लगी वो भी सीने के आसपास ही। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या करने वाले बदमाश पेशावर हत्यारे हो सकते हैं।

सोमवार को पीडब्ल्यूडी कैम्पस में राजकीय ठेकेदार राकेश यादव को दो बदमाशों ने मौत की नींद सुला दिया। आसपास के लोगो की माने तो दो लोग एक बाइक से आये थे। वह दोनों बहुत देर तक किसी का इंतजार कर रहे थे। राकेश यादव व उनके प्राइवेट गनर के पीडब्ल्यूडी कैम्पस में आने के कुछ ही देर में दोनों बदमाशो ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। बदमाशो का निशाना किसी शार्पशूटर जैसा था। राकेश को सात गोली मारी गई वह भी सीने के आसपास ही।

वहीं उनके प्राइवेट गार्ड को भी गोली लगीं। अचानक हुए हमले में राकेश व उनके गार्ड सम्भल ही नही पाए। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बदमाश घटना को अंजाम देने के बक़द बड़े आराम से बाइक उठाकर चले गए। घटना को अंजाम देने के स्टाइल को देखकर लगता है इसे किन्ही पेशवर हत्यारो के द्वारा ही अंजाम दिया गया है। वहीं पुलिस इस घटना को लेकर बेहद सक्रिय है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story