शाहजहांपुर

यूपी में शिक्षिका बोली, अश्लील फोटो और वीडियो से ब्लैकमेल कर रहा आरोपी

Shiv Kumar Mishra
27 Oct 2022 1:57 PM GMT
यूपी में शिक्षिका बोली, अश्लील फोटो और वीडियो से ब्लैकमेल कर रहा आरोपी
x

शाहजहांपुर। चौक कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी बेसिक स्कूल की शिक्षिका के अश्लील फोटो व वीडियो के जरिये ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। शिक्षिका ने चौक कोतवाली पर तहरीर देकर आरोपी से जान का खतरा बताया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बेसिक की शिक्षिका कांट ब्लाक के एक स्कूल में तैनात है। कुछ महीने पहले उसकी मुलाकात गांव में युवक से हुई। शिक्षिका ने चौक कोतवाली पर दिए पत्र में बताया कि जान-पहचान के बाद दूसरे समुदाय के युवक ने धर्म बदलकर शादी करने का झांसा देकर छह वर्ष तक शारीरिक शोषण किया। उसकी सैलरी भी अपने खाते में ट्रांसफर कराता रहा। दबाव बनाने पर युवक ने शिक्षिका से धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा।

शिक्षिका की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ चौक कोतवाली में केस दर्ज कर आरोपी युवक को जेल भेजा गया था। आरोप है कि जेल से छूटकर आने के बाद आरोपी युवक शिक्षिका के अश्लील फोटो व वीडियो के जरिये ब्लैकमेल कर रहा। ट्वीटर पर मामला आने के बाद जांच की गई है।

सीओ सिटी अखंड प्रताप सिंह ने बताया, शिक्षिका ने पूर्व में केस दर्ज कराते हुए युवक को जेल भिजवाया था। दो दिन पहले शिक्षिका ने युवक की गाड़ी तोड़ दी थी। अब दबाव बनाने को तहरीर दी है।

Next Story