शाहजहांपुर

बस खाई में पलटी, दो की मौत, 12 घायल!

Shiv Kumar Mishra
25 March 2021 10:52 AM GMT
बस खाई में पलटी, दो की मौत, 12 घायल!
x

शाहजहाँपुर: तिलहर -सुबह सबेरे, हाईवे पर अनियंत्रित होकर बस खांई में पेड़ से जा टकराई दो व्यक्तियों की मौके पर मौत हो गई और लगभग दर्जन भर सबारिया बुरी तरह घायल हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरो की मदद से घायलो को अस्पताल पहुंचाया.

नेशनल हाईवे पर कोतवाली तिलहर अन्तर्गत ग्राम फिरोजपुर की मोड़ के पास एक मिनी बस अनियंत्रित खाई में पेड़ से जा टकराई. चीख पुकार सुन यातायात मदद को रुका और पुलिस को सुचित किया.


घटना की सूचना मिलते ही सीओ परमानंद पांडे सहित कोतवाल हरपाल सिंह बालियान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. इसी दौरान 112 पीआरबी भी घटनास्थल पर पहुंची और मौजूद राहगीरो की मदद से घायलो को निकाल कर अस्पताल भिजवाया.

बस और पेड़ के बीच में फंसे हुए घायलों को निकालने में पुलिस कर्मियों को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा. बस को बाहर निकालने के लिए हाइडरा और जेसीबी मशीन तक की सहायता लेनी पडं गई. लेकिन जब तक घायलों को बाहर निकाला जाता उनमे से एक घायल गणेश नामक और एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो चुकी थी.


फिलहाल पुलिस ने सभी घायलो को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जहाँ से सभी को जिला मुख्यालय रेफर कर दिया गया वही़, उक्त बस को चंडीगढ़ से कुशीनगर जा रही बताया जा रहा है और बस में लगभग दो दर्जन से ज्यादा लोग सबार बताए जा रहे हैं.

Next Story