शाहजहांपुर

हापुड़ हादसे के मृतकों के परिजनों से मिले सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर, दी सांत्वना

Shiv Kumar Mishra
12 Jun 2022 3:43 PM GMT
हापुड़ हादसे के मृतकों के परिजनों से मिले सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर, दी सांत्वना
x
पूर्व विधायक नीरज मौर्या के साथ ओपी राजभर ने मृतकों के परिजनों एवं घायलों को हरसंभव मदद का दिया भरोसा

शाहजहांपुर। हापुड़ में एक बारूद फैक्ट्री में विस्फोट से जनपद के ब्लॉक कांट के ग्राम भंडेरी के 11 लोगों की जान चली गई और 16 लोग घायल हो गए थे। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर एवं समाजवादी पार्टी के नेता पूर्व विधायक नीरज मौर्य भंडेरी गावं के मृतकों के पीड़ित परिजनों के बीच पहुंच कर गहरी संवेदना व्यक्त की।

इस अवसर पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि सरकार को निद्रा त्याग इस घटना पर संज्ञान लेना चाहिए व पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद के साथ-साथ परिवार के सदस्यों को जीवन यापन हेतु सरकारी नौकरी प्रदान करनी चाहिए। गत दिनों हापुड़ की एक अवैध बारूद फैक्ट्री में बॉयलर फटने से हुए हादसे में जनपद शाहजहांपुर की विधानसभा ददरौल के ग्राम भंडेरी के 11 लोगो की दर्दनाक मौत हो गई थी एवं 16 मजदूर गम्भीर रूप से घायल हो गए थे। जो जिंदगी और मौत से जूझ रहे है सभी के परिवारीजनों से आज सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सपा नेता पूर्व विधायक नीरज मौर्य के साथ मुलाकात की एवं गृह सचिव उत्तर प्रदेश शासन से वार्ता कर शासन से मृतको के परिजनों को मुआवजा एवं घायलों को उचित इलाज व मुआवजा देने की मांग की।

मृतको में प्रेमपाल, अनिल कश्यप, छविराम कश्यप, राघवेंद्र कश्यप, भूरे श्रीवास्तव, रामू श्रीवास्तव, अनूप कुशवाहा, सर्वेश कश्यप, नूर हसन, इरफान, सनोज कश्यप के पारिवारिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की व उन्हें संबल प्रदान कर हर संभव मदद का आश्वासन दिलाया।

Next Story