शाहजहांपुर

ट्रैक्टर-टैम्पो की भिड़ंत, टैम्पो सबार एक दर्जन लोग घायल

Shiv Kumar Mishra
14 July 2021 4:58 PM GMT
ट्रैक्टर-टैम्पो की भिड़ंत, टैम्पो सबार एक दर्जन लोग घायल
x

अल्हागंज। फर्रुखाबाद-बरेली हाइवे पर हुल्लापुर गांव के सामने टैम्पो व ट्रैक्टर की भिड़त से हादसा हो गया, हादसे के बाद टेम्पो सबार एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। टैम्पो व ट्रैक्टर की भिड़त की तेज आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़े व बमुश्किल टैम्पो में फसे घायलों को बाहर निकाला।जिसमे टैम्पो चालक सहित छः लोगो को गम्भीर हालत में एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया व अन्य घायलों को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। घटनास्थल पर उपस्थित घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टैम्पो में एक दर्जन से अधिक लोग सबार थे।

बुधवार की दोपहर अल्हागंज के हुल्लापुर गांव के सामने फर्रुखाबाद-बरेली हाइवे पर फर्रुखाबाद की तरफ से जलालाबाद जा रहे टेंम्पो की ईंट ले जा रहे ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत हो गई। जानकारी के मुताबिक टैम्पो जलालाबाद थानाक्षेत्र के चकचन्द्रसेन गांव का था तथा उसमें बैठे लोग सिमरा खेड़ा,खण्डहर तथा आस पास के गांव के थे जोकि फतेहगढ़ में किसी करीबी की मय्यत से वापस अपने घर लौट रहे थे तभी हुल्लापुर गांव के सामने टैम्पो और ट्रेक्टर ट्राली की भीषण टक्कर हुई।


टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि भिड़ंत की तेज आवाज से आसपास के लोग सहम गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई।मदद के लिए टेंम्पो में सबार लोग चीख पुकार कर रहे थे। चीख पुकार सुन ग्रामीण मदद के लिए पहुँचे व टैम्पो में फसे लोगो को बमुश्किल बाहर निकाला। ग्रामीणों के अनुसार टैम्पो में करीब 16 लोग सबार थे, जिनमे 6 गम्भीर रूप से घायलो को जिला अस्पताल एम्बुलेंस से भेजा गया।आंशिक घायलों को उपचार हेतु अल्हागंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया ।

घायलों में चाँद पुत्र फिदा हुसैन, गुड्डू पुत्र अलीशेर,मेमू पुत्र सहमू निवासी खण्डहर, सर्र्गुदी पत्नी बन्नू शाह,कामरान पुत्र अन्नू निबासी चकचंद्रसेन,मलूबन पुत्र लड्डन,अकिला पत्नी लालू, हजरत,बाबू,कलीम आदि लोग घायल हुए।

Next Story