शाहजहांपुर

शाहजहांपुर रेलवे पर घंटों खड़ी रही ट्रेन, नींद पूरी न होने के कारण ड्राइवर ने ले चलाने से किया इंकार

Sakshi
23 Jan 2022 2:22 PM GMT
शाहजहांपुर रेलवे पर घंटों खड़ी रही ट्रेन, नींद पूरी न होने के कारण ड्राइवर ने ले चलाने से किया इंकार
x
यूपी के शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली है। पैसेंजर ट्रेन लेकर पहुंचे ड्राइवर ने नींद पूरी नहीं होने के कारण ट्रेन को चलाने से इनकार कर दिया।

यूपी के शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली है। पैसेंजर ट्रेन लेकर पहुंचे ड्राइवर ने नींद पूरी नहीं होने के कारण ट्रेन को चलाने से इनकार कर दिया। इससे करीब ढाई घंटे तक ट्रेन स्टेशन पर ही रुकी रही। इससे सैकड़ों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बता दें कि यह घटना 21 शुक्रवार की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर गुरुवार की रात एक बजे बालामऊ पैसेंजर साढ़े तीन घंटे देरी से पहुंची। बालामऊ से जो चालक ट्रेन लेकर आया था, उसी को सुबह फिर से ट्रेन बालामऊ लेकर जानी थी। बता दें कि रात देर से आने के कारण चालक की नींद पूरी नहीं हुई तो उसने शुक्रवार सुबह ट्रेन ले जाने से ही मना कर दिया। कहा कि जब उसकी नींद पूरी हो जाएगी तब ही ट्रेन लेकर जाएगा।

शाहजहांपुर में ट्रेन सुबह सात बजे रवाना होनी थी, लेकिन 9:30 बजे तक ट्रेन स्टेशन पर ही खड़ी रही। जिसकी वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बाद में जब चालक की नींद पूरी हुई तब रोजा से शाहजहांपुर ट्रेन लेने आया और यहां से रोजा लेकर गया। जिसके बाद रोजा से दूसरा चालक ट्रेन को बालामऊ के लिए लेकर गया।

मीडिया में छपी खबरों के अनुसार स्टेशन अधीक्षक जेपी सिंह ने बताया कि बालामऊ से लोको पायलट यह ट्रेन लेकर रोजा तक आते हैं। रोजा में रात्रि विश्राम के बाद सुबह यही लोको पायलट ट्रेन को वापस लेकर जाता है। बता दें कि रात्रि विश्राम पूरा न होने के कारण लोको पायलट ने सुबह ट्रेन ले जाने से मना कर दिया था, जब उसकी नींद पूरी हो गई तब वह ट्रेन लेकर गया।

Next Story