शाहजहांपुर

ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दो की मौत, एक घायल

ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दो की मौत, एक घायल
x

उत्तर प्रदेश के मेरठ में देर रात गढ़ मार्ग पर सड़क हादसे में हादसे में 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को अस्पताल भर्ती कराया गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को हिरासत में ले लिया है। घायलों को मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां 2 की हालत चिंताजनक बनी हुई है। दुर्घटना में कार बुरी तरह डैमेज हो गई है।

वकील और रईस निवासी कुरैशियान, शाहजहांपुर की बहन गुलिस्ता की लड़की छत से गिर गई थी। परिवार के लोग घायल को मेरठ अस्पताल लेकर आये थे, जहां से डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के रेफर कर दिया। कुछ लोग बच्ची के साथ दिल्ली चले गए, जबकि कार से रईस, उसकी पत्नी रुकसाना, मां फातिमा, बहन गुलिस्ता व एक भांजा देररात लगभग 1 बजे मेरठ से शाहजहांपुर लौट रहे थे।

शाहजहांपुर मदरसे के पास सामने से आ रहे ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में फातमा और रुकसाना की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर दौड़ी और घायलों को अस्पताल भर्ती कराया। ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया।

हादसे की सूचना पर इंस्पेक्टर किठौर व सीओ किठौर बृजेश सिंह भी मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस ने 20 मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद कार की खिड़की तोड़कर घायलों को बाहर निकाला। जिसमें सास और उसकी पुत्रवधू की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि कार चालक रईस की भी हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को मेरठ के गढ़ रोड स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



Next Story