शामली

शामली में चेन स्नेचिंग के मामले में बावरिया गिरोह के 4 बदमाश गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
9 May 2022 8:36 AM GMT
शामली में चेन स्नेचिंग के मामले में बावरिया गिरोह के 4 बदमाश गिरफ्तार
x

शामली:राजधानी देहरादून में पिछले दिनों एक साथ अलग थाना क्षेत्रों में 5 चेन स्नेचिंग की घटनाएं हुई थीं. चेन लूटने वाले बावरिया गिरोह के 4 मुख्य अपराधियों को आखिरकार उत्तर प्रदेश पुलिस ने बीती रात शामली के थाना झिंझाना से गिरफ्तार कर लिया है. इससे 2 दिन पहले गिरोह को देहरादून में पनाह देने वाले दो आरोपियों को देहरादून पुलिस दिल्ली से गिरफ्तार कर चुकी है.

शामली पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी जुगनू, सोनू, कन्हैया और बिल्लू एक ही गिरोह के लुटेरे हैं. आरोपी जुगनू दून के सहसपुर का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि इस गैंग के गिरफ्तार लोगों में वर्ष 2014 में देहरादून में हुई डकैती का मास्टर माइंड भी है.

इन लुटेरों ने उत्तराखंड की राजधानी देहरादून को पिछले दिनों एक के बाद एक 5 चेन स्नेचिंग की घटनाओं से दहला दिया थाइनाम घोषित होते ही उत्तराखंड की जगह यूपी पुलिस ने किया अरेस्ट: बता दें कि मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करने में नाकाम रही दून पुलिस की कार्यशैली पर लगातार इन दिनों सवाल उठ रहे थे.

ऐसे में देहरादून में आतंक मचाने वाले इन चेन स्नेचर गिरोह के मुख्य अभियुक्तों के खिलाफ 25-25 इनाम का इनाम बीते शनिवार को घोषित किया गया था. इनाम घोषित होते ही दून पुलिस की जगह शामली पुलिस ने चेन लुटेरों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि गिरोह के गिरफ्तार अधिकांश सदस्य शामली झिंझाना इलाके के रहने वाले हैं.

Next Story