शामली

शामली में पत्नी ने दो युवकों की मदद से की पति की हत्या

Shiv Kumar Mishra
9 May 2022 6:04 AM GMT
शामली में पत्नी ने दो युवकों की मदद से की पति की हत्या
x

जनपद शामली के कस्बा कांधला कस्बे में युवक की मौत के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया है। मामले में दो अन्य लोगों के नाम भी प्रकाश में आए हैं। उसकी पत्नी के साथ दोनों लोग भी शामिल थे।

पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। कस्बे के मोहल्ला नई बस्ती निवासी 37 वर्षीय इनाम की शुक्रवार की रात्रि में मौत हो गई थी। मामले में युवक की बहन बानो ने अपने भाई व भाभी के विवाद में भाई को धक्का देकर जाल से जमीन पर गिरने व मौत होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने उसकी पत्नी आसमीन को हिरासत में ले लिया था। युवक की मौत का मामला लोगों को हजम नहीं हो पा रहा था। रविवार को कई लोग थाना प्रभारी निरीक्षक श्यामबीर सिंह से मिले और मामले की जांच कराने की मांग की।

थाना प्रभारी ने सभी लोगों को निष्पक्ष जांच कराने का आश्वासन दिया। बाद में पुलिस ने युवक की पत्नी आसमीन से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार घटना वाले दिन उसके घर पर कस्बा निवासी अकरम अंसारी और कासिम मौजूद थे। रात्रि में करीब दो बजे इनाम अपने घर आया था। घर आने पर उसने अपनी पत्नी आसमीन से खाना मांगा था। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई थी। इनाम ने अपनी पत्नी आसमीन के साथ मारपीट कर दी। अकरम और कासिम ने महिला की मदद करते हुए उसे जाल से धक्का दे दिया था और छत से गिरने पर इनाम की मौत हो गई थी।

थाना प्रभारी निरीक्षक श्यामबीर सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में गंभीर चोट आने से मौत होना आया है। पुलिस ने उसकी पत्नी आसमीन को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। पुलिस फरार दोनों आरोपितों की तलाश कर रही है और मामले की विस्तृत जांच की जा रही है

Next Story