शामली

बाइक पर सवार आर्मी का जवान विद्युत तार से टकराया, मौत

Shiv Kumar Mishra
1 May 2022 1:29 PM GMT
बाइक पर सवार आर्मी का जवान विद्युत तार से टकराया, मौत
x

जनपद शामली के कस्बा कैराना निवासी जम्मू कश्मीर में तैनात आर्मी जवान की कैराना में विद्युत तार से टकराकर गंभीर घायल होने के बाद मौत हो गई। जबकि उसके साथ बाइक पर सवार चचेरे भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

मामला कैराना के गांव भूरा रोड का हैदरअसल, कैराना के गांव भूरा रोड पर हरिश्चंद्र के बाग के निकट सड़क के बीचो बीच झूल रहे विद्युत तार से हादसा हो गया। यहां गांव भूरा निवासी आर्मी का जवान जाबिर अली जम्मू कश्मीर में तैनात था। बताया जाता है कि ईद के पर्व को लेकर वह अवकाश लेने के बाद अपने घर आया हुआ था। इसी दौरान रविवार को वह बाइक पर सवार होकर अपने दो चचेरे भाइयों के साथ गांव भूरा से खरीदारी करने हेतु कैराना के लिए चला था।

जैसे ही वह कैराना भूरा रोड पर स्थित हरिश्चंद्र के बाग के निकट पहुंचा तो सड़क के बीच में झूल रहे विद्युत तार की वह चपेट में आ गया। इतना ही नहीं विद्युत तार उसके गले में फसा तो उसकी गर्दन भी कट गई और करंट लगने के बाद बाइक सहित सड़क पर जा गिरे, जिससे उसके दोनों चचेरे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि जवान की गला कटने और करंट लगने से मौत हो गई।

हादसे की सूचना कैराना कोतवाली पुलिस को मिली और आनन-फानन में पुलिस दोनों चचेरे भाई घायलों और जवान को लेकर सरकारी अस्पताल में पहुंचे जहां चिकित्सकों ने जवान जावेद अली को मृत घोषित कर दिया, जबकि दोनों चचेरे भाइयों को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

सरकारी अस्पताल में मौजूद मृतक जवान के परिजन और ग्रामीण विद्युत विभाग की लापरवाही को कोस रहे थे। गंभीर हादसा होने के बाद ईद की खुशियां मातम में बदल गई। वही अभी तक उक्त प्रकरण में कोई तहरीर नहीं पुलिस को दी गई है।

Next Story