शामली

शामली में बड़ा हादसा, मकान की छत गिरने से दबकर चार की दर्दनाक मौत

Shiv Kumar Mishra
20 May 2021 5:25 AM GMT
शामली में बड़ा हादसा, मकान की छत गिरने से दबकर चार की दर्दनाक मौत
x
हादसे के बाद से ही मोहल्ले में गम का माहौल है. हादसे में मां अफसाना, बेटी इरम व चंदो और बेटे सुहैल की मौत हो गई.

शामली जनपद में आज सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे से लोगों के दिल दहल गए जब पिछले करीब 36 घंटों से लगातार रुक-रुककर हो रही बारिश के कारण एक मकान की छत भर-भराकर गिर गई, जिसके नीचे दबने से एक महिला तथा उसके तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना से पूरे इलाके में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर शोक व्यक्त करते हुए प्रशासन को पीडितों की हरसंभव सहायता करने के निर्देश दिए हैं.अरब सागर से उठे चक्रवाती तूफान ताउते का असर अब उत्तर प्रदेश में भी देखने को मिल रहा है.

पिछले 36 घंटों से रुक-रुक कर हो रही बारिश की वजह से शामली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के कलंदरशाह मौहल्ले में एक मकान की छत भरभराकर गिर गई. इस हादसे में तीन बच्चों तथा मां की मलबे में दबने से मौत हो गई. हादसे में सिर्फ पिता और एक पुत्र ही सुरक्षित बचे हैं.

हादसा उस वक्त हुआ जब परिवार घर में सो रहा था. बुधवार से शुरू हुई बारिश की वजह से मकान का छत भरभराकर गिर गया. मलबे में पूरा परिवार दब गया. जिसके बाद आस-पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और रहत बचाव में जुटे. मलबे में से तीन बच्चों और एक महिला को निकाला गया. उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह साढ़े चार से पांच बजे के बीच हादसा हुआ. पड़ोसियों का कहना था कि रात से ही बारिश हो रही थी. मकान की छत भी कच्ची थी, जिसके वजह से यह हादसा हुआ. इस हादसे में दो बेटी, एक बेटे और मां की मौत हो गई. पिता और एक बेटा पेशाब करने के लिए बाहर निकले थे, जिसकी वजह से उनकी जान बच गई. हादसे के बाद से ही मोहल्ले में गम का माहौल है. हादसे में मां अफसाना, बेटी इरम व चंदो और बेटे सुहैल की मौत हो गई.

Next Story