शामली

शामली में छात्र से स्कूल में हैवानियत

Shiv Kumar Mishra
24 Aug 2023 6:36 AM GMT
शामली में छात्र से स्कूल में हैवानियत
x
Brutality from student to school in Shamli

शामली: शामली के जवाहर नवोदय विद्यालय में छात्र के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है। छात्रा के परिजनों ने मामले की शिकायत स्कूल प्रशासन के साथ-साथ पुलिस से की है। पुलिस ने आरोपित आठ छात्रों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वही पीड़ित छात्र का मेडिकल परीक्षण कराया है। एसएसपी अभिषेक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। घटना को लेकर के पूछताछ की जा रही है।

आपको बता दे की वारदात शामली के जवाहर नवोदय विद्यालय कैंपस की है। जहां क्षेत्र के एक गांव निवासी कक्षा 7 का छात्र पढ़ाई करता है। छात्र का आरोप है कि विद्यालय के ही आठ छात्रों के द्वारा अलग-अलग उसके साथ सामूहिक कुकर्म किया गया। जिसमें पीड़ित छात्र के पिता ने थाना आदर्श मंडी में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

बताया जा रहा है कि कक्षा 7 के छात्र एवं अन्य कक्षाओं के छात्रों के बीच लूडो गेम को लेकर विवाद हुआ था। वहीं इस विवाद के चलते लगभग 8 छात्रों ने कक्षा 7 के छात्र के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया है। वही यह घटना 25 जुलाई से 17 अगस्त तक की गई है। वहीं जवाहर नवोदय विद्यालय में कुकर्म की घटना से हड़कंप मचा हुआ है।

पीड़ित परिजनो की तहरीर पर थाना आदर्श मंडी पुलिस ने केस दर्ज किया हैं। मुकदमा पंजीकृत कर लिया है जिसमें पुलिस गहनता से जांच कर रही है। वही यह बात जब विद्यालय को पता चली तो विद्यालय कमेटी ने छात्र के पिता को विद्यालय में बुलाकर घटना की जानकारी उपलब्ध कराई। वहीं।अब पीड़ित छात्र को पुलिस ने मेडिकल परीक्षण कराया गया।

अमर राठी

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story