शामली

शामली: अज्ञात चोरों ने दुकान की छत पर लगा जाल उखाड़ किया हजारों की नगदी पर हाथ साफ

Shiv Kumar Mishra
26 Oct 2020 5:47 AM GMT
शामली: अज्ञात चोरों ने दुकान की छत पर लगा जाल उखाड़ किया हजारों की नगदी पर हाथ साफ
x
शामली में चोरों ने की दूकान में चोरी

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे और एल ईडी भी चुरा ले गए चोर

थाना सदर कोतवाली स्तिथ बड़ा बाजार में कॉस्मेटिक दुकान में हुई चोरी

शामली: नगर के बड़ा बाजार स्तिथ एक चूड़ियों की दुकान में देर रात अज्ञात चोरों ने दुकान की छत का जाल उखाड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जिसमें चोरों ने दुकान में रखी हजारों रुपए की नगदी और अन्य कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। दुकानदार ने पुलिस को घटना की सूचना दी।घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के बड़ा बाजार स्थित एक कॉस्मेटिक की दुकान का है। बताया जाता है नगर के बड़ा बाजार में हासिम पुत्र कासिम निवासी मोहल्ला आजाद नगर कस्बा बनत चूड़ियों की दुकान कर अपना भरण पोषण करता है। पीड़ित दुकानदार का कहना है कि कल शाम वह दुकान बंद करके अपने घर लौट गया था।


लेकिन जैसे ही उसने सोमवार की सुबह अपनी दुकान खोली तो दुकान का सामान बिखरा देख उसके होश उड़ गए। उसने दुकान के अंदर जाकर देखा तो दुकान की छत पर लगा जाल टूटा हुआ था और दुकान के गल्ले में रखे हजारों रूपए नगद,कैमरे और एल ईडी को अज्ञात चोर उड़ा लेे गए।

पीड़ित दुकान दार ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिस पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मुआयना किया।पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।


Next Story