शामली

शामली में लूट के बाद चलाया गया चेकिंग अभियान, दर्जनों बाइकों का किया गया चालान

Shiv Kumar Mishra
11 April 2022 12:00 PM GMT
शामली में लूट के बाद चलाया गया चेकिंग अभियान, दर्जनों बाइकों का किया गया चालान
x

शामली जनपद के कोतवाली क्षेत्र में दिनदहाड़े महिला टीचर से लूट की घटना होने के बाद जनपद में पुलिस अधीक्षक के आदेश पर समस्त थानों और चौकियों पर चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें दर्जनों मोटरसाइकिल सीज की गई तो वहीं दर्जनों मोटरसाइकिल एक बड़ी संख्या में चालान भी किए गए।

जब कि कुछ स्टूडेंट्स और पारिवारिक लोगों को सख्त हिदायत देकर भी छोड़ा गया।आपको बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी शामली में मुजफ्फरनगर बस स्टैंड के पास आज सुबह करीब 8:00 बजे एक महिला टीचर से दो बाइक वालों ने एक लूट की घटना को अंजाम दिया था।

जिसमें पुलिस ने cctv की फुटेज के आधार पर कार्रवाई करते हुए आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। जब कि इसी मामले को ध्यान में रखते हुए जनपद के समस्त थानों में और उनके क्षेत्र के चौकियों में चेकिंग अभियान के चलाएगा। जिसमें दर्जनों मोटरसाइकिलों को सीज किया गया तो वहीं वाहनों से एक बड़ी चालान कर जुर्माना वसूला गया।

इस मामले में चेकिंग करने वाले पुलिस अधिकारी व RTO का कहना है कि वाहनों की चेकिंग के समय-समय पर अभियान चलाया जाता है। वहीं आज SP साहब के आदेश पर वाहन की चेकिंग कराई जा रही है। जिसमें दर्जनों वाहनों के चालान किए। वहीं कई वाहनों को सीज भी किया गया है।

Next Story