शामली

शामली : संविदा कर्मी की गोली मारकर व ईटों से मारकर हत्या

Arun Mishra
19 Nov 2021 5:55 PM GMT
शामली : संविदा कर्मी की गोली मारकर व ईटों से मारकर हत्या
x
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

शामली में एक संविदाकर्मी की गोली मारकर व ईंट से कूचकर हत्या कर दी गई है। वह देर रात ड्यूटी से घर आ रहा था। तभी किसी ने फोन कर उसे मिलने बुलाया। बाद में सुबह उसकी खून से सनी लाश मिली। पास में पड़ी तीन ईंटों पर भी खून लगा हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

ड्यूटी से निकलते वक्त फोन कर मिलने बुलाया

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव बावड़ी निवासी सुनील पास के ही लाक गांव के बिजली घर पर संविदाकर्मी था। जहां गुरूवार की रात करीब 8:30 बजे उसको ड्यूटी से जाते वक्त किसी ने फोन कर बावड़ी और विकी माजरा मार्ग पर मिलने बुलाया। जहां अज्ञात बदमाशों ने पहले उसे गोली मारी और फिर ईंटों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

घटना के दौरान दोनों पक्षों में हुई थी मारपीट

घटना के दौरान मृतक व आरोपियों के बीच हाथापाई भी हुई। जिसमें मर्तक सुनील की पेंसिल और गले की माला टूटी गई। जो कि मौके से बरामद हुई है। घटना की सूचना सुबह पास के गांव के रहने वाले दूधिया ने ग्रामीणों को दी। जब उसने मृतक का शव देखा। फिर ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और फॉरेंसिक टीम को बुलाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए। आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

भाई ने कहा- तीन लोगों ने की है हत्या

मृतक के चचेरे भाई संजीव ने बताया कि मेरा भाई पास के गांव लाक के बिजली घर पर संविदा कर्मी के पद पर तैनात था। उसको किसी ने फोन कर बुलाया और फिर उसकी हत्या कर दी। वहीं मेरे भाई की हत्या करीब 3 लोगों ने की है। क्योंकि शव के पास खून लगी तीन ईंटें मिली हैं

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story