शामली

शामली में बेटी को पिता ने जलाकर मार डाला, हैरान कर देने वाली कहानी आई सामने

Shiv Kumar Mishra
11 Sep 2022 5:00 PM GMT
शामली में बेटी को पिता ने जलाकर मार डाला, हैरान कर देने वाली कहानी आई सामने
x

उत्तर प्रदेश के शामली के श्यामली-श्यामला इलाके में में दूसरे बिरादरी के युवक से प्रेम प्रसंग और शादी की जिद करने पर एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी। कलयुगी पिता ने अपनी बेटी की पहले धान के खेत में लेकर गला दबाकर हत्या की और फिर गांव के रजवाहे के पास दूसरे के बिटौड़े में शव रखकर आग लगा दिया। झिंझाना पुलिस आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक चौसाना में शनिवार को श्यामली-श्यामला में उस समय हड़कंप मच गया था, जब रजवाहे की पटरी के किनारे जले हुए बिटौड़े में कंकाल मिला। सूचना पर पुलिस के साथ स्क्वायड डॉग व फोरेंसिक टीम ने घटना की जांच की थी और हडि्डयों के अवशेषों को कब्जे में लिया था। पुलिस ने चौकीदार की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

इस बीच जांच करते हुए पुलिस श्यामली-श्यामला में ही प्रमोद नाम के शख्स के घर पहुंची और उसकी बेटी काजल के बारे में पूछताछ की। प्रमोद पहले इधर-उधर की बातें करके पुलिस को उलझाने की कोशिश करने लगा। पुलिस को उसपर शक हुआ तो कड़ाई से पूछताछ शुरू कर दी गई। इस पर प्रमोद ने लोकलाज और इज्जत की खातिर काजल की हत्या करना कबूल कर लिया।

उसने बताया गया कि काजल का गांव में ही गैर बिरादरी के युवक के साथ प्रेम प्रसंग था और वह शादी करने की जिद कर रही थी। इसी वजह से उसने बेटी की हत्या कर दी। झिंझाना थाना प्रभारी ने आरोपी पिता प्रमोद को गिरफ्तार करने के बाद संगीन धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया।

शामली एसपी अभिषेक के मुताबिक बिटौड़े में जिस शव को जलाया गया था वह काजल का था। पिता ने ही काजल को गला दबाकर मारा और फिर बिटौड़े में शव रखकर आग लगा दी थी। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story