शामली

दिल्ली नारकोटिक्स विभाग ने कैराना के मेडिकल स्टोर पर की छापेमारी

Shiv Kumar Mishra
29 April 2022 8:18 AM GMT
दिल्ली नारकोटिक्स विभाग ने  कैराना के मेडिकल स्टोर पर की छापेमारी
x

जनपद शामली के कैराना मैं नशीली दवाईयों के मामले में दिल्ली से नारकोटिक्स विभाग की कई टीमो ने कस्बे में दबिश दी। इस दौरान टीम द्वारा दो युवको को उठाये जाने की सूचना है।͓͓̽ इसके अलावा टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ कस्बे में एक मकान की तलाशी भी ली।

जानकारी मिली है कि टीम अभी क्षेत्र में ही डेरा डाले हुए है।सुबह दिल्ली से नारकोटिक्स विभाग की टीमे चार गाड़ियों से कैराना कोतवाली पहुची। नारकोटिक्स टीम के साथ क्राइम ब्रांच के जवान भी बताये गये। इस दौरान टीम ने मेडिकल स्टोर व्यव्साय से जुडे दो युवको को भी हिरासत में लिया। बाद में नारकोटिक्स टीम के सदस्य ने स्थानीय पुलिस को साथ लेकर कस्बे के मौहल्ला खैलकला में एक मकान पर छापा मारा। उक्त मकान भी मेडिकल स्टोर संचालक का बताया गया।

टीम ने करीब आधा घन्टा तक मकान की तलाशी ली और सदस्यो से पूछताछ की। इस दौरान स्थानीय पुलिस के साथ महिला कांस्टेबल भी थी।

सूत्रो के अनुसार नारकोटिक्स विभाग को प्रतिबंधित नशीली दवाओ के बडे रेकट के तार कैराना से जुडे होने की सूचना मिली थी। जिसके चलते नारकोटिक्स टीम ने कैराना में मेडिकल स्टोर चलाने वाले के विरूद्ध जाच की।

इस मामले में जब टीम के एक अधिकारी से पूछा गया तो उन्होने केवल इतना ही बताया कि अभी कार्रवाई चल रही है। साथ ही स्थानीय पुलिस भी मामले में ज्यादा कुछ नही बता सकी। कोतवाली प्रभारी अनिल कपरवान ने केवल इतना ही बताया कि बाहर से एक टीम आयी थी। जिसने कैराना में कुछ स्थानो पर जाकर जाच की है।

Next Story