शामली

डीआईजी ने किया कोतवाली का औचक निरीक्षण, जानी व्यवस्थाएं

Shiv Kumar Mishra
13 Dec 2020 8:34 AM GMT
डीआईजी ने किया कोतवाली का औचक निरीक्षण, जानी व्यवस्थाएं
x

थाने में लगभग सभी जगह डीआईजी ने किया निरीक्षण

डीआईजी ने पुलिस कर्मियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

शामली।रविवार की सुबह डीआईजी सहारनपुर रेंज सदर कोतवाली पहुंचे। जहा उन्होंने थाना कोतवाली का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान डीआईजी ने पूरे थाने का भ्रमण किया। डीआईजी ने थाने में बनाए गए नए बैरकों में जाकर वहां की व्यवस्थाएं जानी। और पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

जानकारी के अनुसार सहारनपुर रेंज के डीआईजी उपेन्द्र अग्रवाल रविवार की सुबह सदर कोतवाली पहुंचे जहां उन्होंने थाने का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान डीआईजी ने थाने में जगह जगह घूम कर निरीक्षण किया।इस दौरान एसपी ने पुलिस कर्मियों के लिए थाने में बने बैरकों का निरीक्षण किया। उसके बाद डीआईजी खाने की मैश में पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस कर्मियों को दिए जाने वाले भोजन की गुणवत्ता जानी।

डीआईजी ने थाने में बने कंप्यूटर कक्ष,महिला हेल्प डेस्क,पुलिस असलहे का निरीक्षण किया।जहा उन्होंने संबंधित पुलिस कर्मियों से जानकारी प्राप्त की और उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए।डीआईजी ने निरीक्षण के दौरान एफआईआर रजिस्टर को चेक किया।

निरीक्षण के दौरान डीआईजी को जहा जहा भी कोई खामी देखने को मिली उसमे तत्काल सुधार के निर्देश दिए गए है। डीआईजी के निरीक्षण के दौरान एसपी शामली सुकीर्ति माधव, सीओ सिटी प्रदीप कुमार समेत अन्य दर्जनों पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Next Story