शामली

जनपद शामली को मिली 4.25 मीट्रिक टन लिक्विड ऑक्सीजन- डीएम जसजीत कोर

Shiv Kumar Mishra
3 May 2021 1:16 PM GMT
जनपद शामली को मिली 4.25 मीट्रिक टन लिक्विड ऑक्सीजन- डीएम जसजीत कोर
x

शामली - कोरोना वायरस कोविड-19 वैश्विक महामारी के बढ़ते प्रसार के दृष्टिगत जिलाधिकारी जसजीत कौर कहां की जनपद शामली को मेरठ जनपद से 4.25 मीट्रिक टन लिक्विड ऑक्सीजन प्राप्त हो गई है।

जिलाधिकारी ने कहा कि प्राप्त ऑक्सीजन से अस्पतालों में भर्ती ऑक्सीजन के पेशेन्ट को ऑक्सीजन की आपूर्ति सुनिश्चित कराई जाएगी।इसके अलावा जिलाधिकारी ने कहा कि किसी को भी व्यक्तिगत प्रयोग के लिए घर पर सिलेंडर की सुविधा या उनका सिलेंडर भरने की सुविधा नहीं दी जाएगी।

डीएम स्पष्ट किया की हमारी प्राथमिकता अस्पताल में भर्ती पेसेंट है।इसके अलावा जिलाधिकारी ने यह भी कहा कि कहा कि यदि किसी को सांस लेने में दिक्कत हो रही है या उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव है तो इस स्थिति में वह तुरंत अस्पताल से संपर्क करें और अस्पताल में भर्ती हो वहां पर उनको ऑक्सीजन की सुविधा दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि घर के लिए ऑक्सीजन की सुविधा किसी को नहीं दी जाएगी।डीएम ने एक सुर में कहा कि हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की आपूर्ति करना हमारी प्राथमिकता है। इसके अलावा जिलाधिकारी ने कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या के लिए जिला मुख्यालय पर स्थापित कंट्रोल रूम नंबर 01398-270203 एवं मुख्य चिकित्साधिकारी के कोविड-19 कंट्रोल रूम नंबर-9389706728 पर फोन कर समस्या बता सकते हैं जिसका तत्काल निराकरण किया जायेगा।

Next Story