शामली

आपसी कहासुनी होने पर बहु ने सास की काटी नाक, हास्पिटल में इलाज जारी पुलिस कर रही कार्यवाही की तैयारी,जानें...

Desk Editor
17 Oct 2022 1:23 PM GMT
आपसी कहासुनी होने पर बहु ने सास की काटी नाक, हास्पिटल में इलाज जारी पुलिस कर रही कार्यवाही की तैयारी,जानें...
x

शामली जनपद में हैवान बनी एक बहु ने अपनी सास की नाक पर धारदार हथियार से वार कर दिया। जिसमें सास की नाक कट गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गई। चीख पुकार होने पर महिला का पुत्र आया और अपनी मां को अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां चिकित्सकों ने महिला को गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया। महिला के पुत्र ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की है। आपको बता दें कि पूरा मामला थाना कांधला क्षेत्र के कस्बा कांधला निवासी साकिर अपनी मां बादशाही को घायल अवस्था में लेकर सदर सीएचसी में पहुंचा।


जहां पीड़ित ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी पत्नी झगड़ालू किस्म की औरत है और आए दिन घर के लोगों के साथ मारपीट करती है और ना ही घर में घुसने देती है। पीड़ित ने बताया कि आज सुबह उसकी मां दूध निकालने के लिए घर के अंदर गई थी तभी उसकी पत्नी ने अपनी सास के साथ झगड़ने लगी और मारपीट करने लगी जिसके बाद घर के अन्य लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत करवा दिया। लेकिन तभी बहु अंदर गई और धारदार हथियार लेकर आई और हैवानियत की हदें पार करते हुए सास के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया।


जिसमें सास की नाक काट गई। जिसके बाद सास लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। जिसे देख महिला के पुत्र के हाथ पैर फूल गए और वह अपनी मां को लेकर अस्पताल पहुंचा। जहा चिकित्सको ने महिला को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। घायल महिला के पुत्र ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

Next Story