शामली

दो दिन से लापता युवक की लाश मिलने से परिजनों में मचा कोहराम, पीडित घटना स्थल की तरफ दौड पडे

Shiv Kumar Mishra
1 April 2021 5:29 AM GMT
दो दिन से लापता युवक की लाश मिलने से परिजनों में मचा कोहराम, पीडित घटना स्थल की तरफ दौड पडे
x

जनपद शामली के कस्बा कांधला गांव के शमशान घाट में जली हुई हालत में युवक का शव मिलने से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

गांव रामपुर खेडी निवासी रामदास ने मंगलवार को थाने में तहरीर देते हुए बताया था कि उसका 30 वर्षीय पुत्र धीरज दिनांक 29 अप्रैल से घर से लापता है। युवक के पिता ने अपने पुत्र की अपहरण की आंशका जताते हुए गांव के ही दो युवकों पर अपहरण करने की आंशका जताते हुए अपने पुत्र के साथ कोई अनहोनी का अंदेशा जताया था। जिसके बाद पुत्र ने दो टीमों को गठित करते हुए दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मामले को लेकर एक बार फिर बुधवार को दर्जनों ग्रामीण थाने में पहुंचे तथा धीरज की बरामदगी की मांग की। इसी दौरान फोन पर धीरज के परिजनों को किसी ने सूचना दी कि गांव के जंगलों में धीरज का शव पडा हुआ है। सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। सभी परिजन व पुलिस जंगल की तरफ दौड पडी। घंटांे की कांबिग के बाद भी धीरज का कोई पता नही चल पाया। बाद में मौके पर डाॅग स्क्वायड, फाॅरेसिंक टीम आदि ने आकर युवक की खोजबीन की लेकिन कोई सफलता हाथ नही लगी।

शाम के समय युवक का शव जली हुई हालत में गांव के शमशान से बरामद हो गया। युवक का शव बरामद होने से परिजनों में कोहराम मच गया। पीडित परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी रोजन्त त्यागी का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।

Next Story