शामली

किसान नेता नजरबंद कैराना में मुख्यमंत्री का दौरा

Shiv Kumar Mishra
8 Nov 2021 8:47 AM GMT
किसान नेता नजरबंद कैराना में मुख्यमंत्री का दौरा
x

शामली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी कैराना के गांव में हैं पीएससी का उद्घाटन करने आए हुए हैं किसान कहीं उनसे पिछले वादे ना पूछने लगे कि 14 दिन में गन्ने का भुगतान आप इसी जिले में करके गए थे.

इसलिए किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष साबित मलिक को उनके घर पर सुबह से ही नजर बंद किया हुआ है यह लोग वादे तो कर लेते हैं लेकिन पूरे नहीं कर पाते इसलिए आवाज उठाने वाले को नजरबंद कर देते हैं पिछले साढे 4 वर्ष में उन्होंने क्या किया यह नहीं बताएंगे अब जब चुनाव आ गया है. तो यह तमाम घोषणाएं करने के लिए जिलों में आ रहे हैं हम जानना चाहते हैं योगी जी आप का 14 दिन में गन्ना भुगतान का वादा था आप के कार्यकाल में वह पूरा क्यों नहीं हो पाया?

आज आप शामली जनपद में आए हो 350 करोड़ से ज्यादा शामली जिले का गन्ना किसानों का पेमेंट अभी बाकी है नया पेराई सत्र शुरू हो गया है उसका भी बकाया शुरू हो गया है आप नई-नई घोषणाएं तो करते हैं लेकिन पुराने वादे सब भूल जाते हैं 2022 सर पर है आप शामली में यह भी बता कर जाना कि कैसे किसान की आय दोगुनी होगी आपने किसान को आय दोगुनी करने का भरोसा देकर ठगने का काम किया है.

Next Story