शामली

ईख के खेत में मिला गोली लगा किसान का शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी.

Shiv Kumar Mishra
15 Feb 2021 5:58 PM GMT
ईख के खेत में मिला गोली लगा किसान का शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी.
x
शामली में ईख के खेत में मिला किसान का शव

शामली: आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के गांव मुडेटकला में अज्ञात बदमाशों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। किसान का शव उसी के खेत में लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव, सीओ सिटी प्रदीप कुमार सहित आदर्श मंडी ऐसो संदीप बालियान मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। किसान की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के गांव मुडेटकलां निवासी 45 वर्षीय पवन पुत्र भोलू देर रात्रि गांव गोहरनी रोड स्थित अपने खेतों पर आवारा पशुओं को भगाने के लिए गया था। बताया जाता है1 कि रात भर पवन घर नहीं लौटा। सवेरे पडौस के ही कुछ युवकों ने जानकारी दी कि पवन का शव उसके ही ईख के खेतों में लहुलुहान अवस्था में पडा है। मामले की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया।

घटना की जानकारी पाकर अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव, सीओ सिटी प्रदीप कुमार और एसएचओ आदर्श मंडी संदीप बालियान पुलिस फोर्स को लेकर मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। किसान के सिर में गोली

मारकर उसकी हत्या की गई थी। पुलिस ने मौके से शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दिन निकलते ही गांव में किसान का शव मिलने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। पुलिस ने कई मामलों में अहम जानकारी जुटा ते हुए मामले की छानबीन भी शुरू कर दी गई है। घटना का जल्द खुलासा करने के लिए डॉग स्क्वायड की टीम द्वारा भी छानबीन कराई गई है। मृतक के पुत्र अमित कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर घटना का खुलासा करने की मांग की है। सीओ सिटी प्रदीप कुमार ने बताया कि मृतक किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के सफल अनावरण के लिए एक टीम गठित कर सर्विलास की भी मदद ली जा रही है।

Next Story