शामली

शामली मे योगी का खौफ एनकाउंटर के डर से गौ तस्कर हाथ ऊपर करके पहुंचे थाने,किया आत्मसमर्पण बोलो अपराध से करते हैं तोबा

Shiv Kumar Mishra
24 March 2022 3:50 AM GMT
शामली मे योगी का खौफ एनकाउंटर के डर से गौ तस्कर हाथ ऊपर करके पहुंचे थाने,किया आत्मसमर्पण बोलो अपराध से करते हैं तोबा
x

अमर राठी

शामली में गौ तस्करों ने किया आत्मसमर्पण

शामली की गढ़ी पुख़्ता थाना क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक हिस्ट्रीशीटर और गोकशी के मामले में लिप्त आरोपियों ने पुलिस के सामने समर्पण करते हुए अपराध से तौबा कर जीवन में अपराध ना करने की कसम खाई पुलिस ने सभी आरोपियों के नाम पत्र लिखते हुए कड़ी हिदायत देकर उन्हें समाज सुधारक बनाने और अपराधियों को पकड़ने में पुलिस की मदद के ले बोल कर छोड़ दिया।

अपराध न करने की खाई कसम

जिले के गढ़ी पुख़्ता थाना क्षेत्र में गोकशी और हिस्ट्रीशीटर की संख्या काफी है। उन्हीं में से करीब आधा दर्जन से ज्यादा हिस्ट्रीशीटर और गोकशी करने वाले आरोपी इकट्ठा होकर गढ़ी पुख़्ता थाना कोतवाल एमपी सिंह के पास पहुंचे। और खुद अपने हाथ जोड़कर अपराध से तौबा करने की कसम खाने लगे। कोतवाल के सामने आरोपियों के इस तरीके के व्यवहार को देखते हुए पुलिस ने सभी के नाम ओर पूरा पता लिखकर उन्हें अपराध से तौबा करने की कसम दिलाई और गोकशी करने वालों की सूचना देकर पुलिस की मदद की अपील की।

सामने आ चुके हैं आत्मसमर्पण के कई मामले

आपको बता दें कि जब से प्रदेश में दोबारा से योगी सरकार बनने की घोषणा हुई है। तभी से ही अपराधियों में भी एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी के कार्रवाई का खौंफ देखने को मिल रहा है ।जिस तरीके से लगातार शामली जनपद में अपराधियों के आत्मसमर्पण और अपराध से तौबा करने के मामले सामने आ रही हैं। उसी में अब गैंगस्टर और गोतस्करी करने वाले पर पुलिस का शिकंजा टाइट होता दिख रहा है।

Next Story