शामली

कैराना के मंडावर खनन पॉइंट पर हुई मारपीट व फायरिंग

Shiv Kumar Mishra
28 April 2022 1:12 PM GMT
कैराना के मंडावर खनन पॉइंट पर हुई मारपीट व फायरिंग
x

जनपद शामली के कस्बा कैराना के मंडावर खनन पॉइंट पर रेत की खान पर देख रेख का कार्य कर रहे युवक को घेरकर आधा दर्जन से अधिक लोगो ने लाठी डण्डो से मारपीट कर घायल कर दिया, इतना ही नही आरोप है कि हमलावरो ने फायरिंग भी की।

पीड़ित घायल ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को देते हुये कार्रवाई की गुहार लगाई है।कैराना के खादर मे गॉव मण्डावर मे सरकार द्वारा नियम व शर्तो के आधार पर खनन का पटटा पॉच वर्ष हेतू छोड रखा है आरोप है कि इसी दौरान खान मे रेत से भरकर आये डम्फर को कांटे पर तुलवाने की बात कहने से गुस्साए एक युवक से हुई कहासुनी के बाद आधा दर्जन युवको ने खान पर पहुॅचकर देख रेख का कार्य कर रहे सालिम पुत्र मूदा पर एकराय होकर लाठी डण्डो से हमला कर दिया जिसमे सालिम गम्भीर रूप से घायल हो गया।

वही आरोप है कि हमलावरो ने जान से मारने की नीयत से सालिम पर फायर भी झोक दिया जिसमे वह बाल -बाल बच गया बाद मे घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी तब तक हमलावर मौके से फरार हो गये। बाद मे घायल सालिम के परिजन कोतवाली मे पहुॅचे जहॉ गम्भीर रूप से घायल सालिम को कैराना के सामूदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर भर्ती कराया उधर उक्त प्रकरण मे सालिम की ओर से कोतवाली कैराना पर आठ हमलावरो को नामजद करते हुये तहरीर दी है।

उधर प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि कार्यवाही अमल मे लाई जायेगी और किसी को भी कानून व्यवस्था से खिलवाड करने की इजाजत नही दी जायेगी और शान्ति व्यवस्था भंग करने वालो से सख्ती से निपटा जायेगा।

Next Story