शामली

पत्नी के प्रेम में पागल पति ने पकड़ा 11 हजार हाई वोल्टेज बिजली का तार, गंवाए दोनों हाथ

Arun Mishra
29 Jun 2021 1:49 PM GMT
पत्नी के प्रेम में पागल पति ने पकड़ा 11 हजार हाई वोल्टेज बिजली का तार, गंवाए दोनों हाथ
x
हैरान करने वाली बात ये है कि अब पत्नी के परिवार वाले उसे नदीम के पास भेजने के लिए तैयार नहीं हैं.

शामली : उत्तर प्रदेश के शामली के कस्बा कैराना में प्रेम प्रसंग से जुड़ा हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां प्रेम में पागल शख्स ने अपनी पत्नी के कहने पर 11 हजार का हाई वोल्टेज का तार पकड़कर जान देने की कोशिश की. इस दुर्घटना में प्रेम में पागल इस दीवाने की जान तो बच गई, लेकिन उसे अपने दोनों हाथ गंवाने पड़े. हैरान करने वाली बात ये है कि अब पत्नी के परिवार वाले उसे नदीम के पास भेजने के लिए तैयार नहीं हैं.

पत्नी ने रखी शर्त

मामला कैराना का है जहां करीब सात साल पहले नदीम का निकट की कस्बा कांधला की रहने वाली एक युवती साइमा से प्रेम हुआ था. दोनों के बीच सात साल के प्रेम प्रसंग के बाद पिछले साल दोनों का निकाह हो गया था. इसी बीच कुछ दिन पहले पत्नी नदीम को छोड़कर अपने मायके चली गई. जब नदीम ने उसे वापस आने के लिए कहा तो पत्नी ने उसकी परीक्षा लेनी शुरू कर दी.

पत्नी के कहने पर पकड़ा हाई वोल्टेज तार

पत्नी ने नदीम से पूछा कि वो उसके लिए क्या कर सकता है. नदीम ने कहा कि वो उसके लिए अपनी जान भी दे सकता है. पत्नी ने नदीम के सामने 11 हजार का हाई वोल्टेज बिजली का तार पकड़ने की शर्त रख दी. पत्नी के प्रेम में पागल नदीम ने बिजली का तार पकड़ लिया, जिससे नदीम की जान तो बच गई लेकिन घटना में उसके दोनों हाथ कट गए.

इस बात पर अड़े परिजन

अब साइमा के परिजन उसे नदीम के साथ भेजने के लिए तैयार नहीं है. जिसके बाद नदीम अपनी पत्नी को मायके से बुलाने के लिए एसपी के दरबार में गुहार लगाने पहुंचा. नदीम ने प्रार्थना पत्र देकर ससुराल वालों पर गाली गलौज और मारपीट का आरोप लगाया. नदीम ने बताया कि वो अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता है और वो सारी उम्र उसका चेहरा देखकर गुजार लेगा.

नदीम ने बयां की पूरी कहनी

पीड़ित नदीम ने बताया कि उसकी मीट की दुकान थी. साइमा दुकान पर आती थी. इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया. घरवालों से बात करने के बाद बीच शादी हो गई. लेकिन, किसी वजह से वो (साइमा) अपने घर चली गई और वापस आने का नाम नहीं लिया. जब फोन पर बात की तो उसने (साइमा) शर्त रखनी शुरू कर दी. उसने (साइमा) शर्त रखी कि तुम मेरे लिए क्या कर सकते हो. नदीम ने कहा मैं आपके लिए जान भी दे सकता हूं. तभी उसकी पत्नी की तरफ से सवाल आया कि क्या 11 हजारी हाई वोल्टेज की तार पकड़ सकते हो. नदीम ने कहा कि मैं आपके लिए कुछ भी कर सकता हूं और हाई वोल्टेज तार को पकड़ लिया. हादसे की वजह से उसे दोनों हाथ कटवाने पड़े. नदीम का कहना है वो अपनी पत्नी को देखकर पूरी जिंदगी गुजार लेगा.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story