शामली

सहारनपुर से बाइक पर शामली दवाई लेने आया था युवक, युवक की मौत की खबर के बाद परिजनों में मचा कोहराम

Shiv Kumar Mishra
12 Dec 2020 9:43 AM GMT
सहारनपुर से बाइक पर शामली दवाई लेने आया था युवक, युवक की मौत की खबर के बाद परिजनों में मचा कोहराम
x

बाइक सवार युवक की ट्रक से कुचलकर मौत

सहारनपुर से बाइक पर शामली दवाई लेने आया था युवक

युवक की मौत की खबर के बाद परिजनों में मचा कोहराम

आदर्श मंडी क्षेत्र के कुडाना रोड की घटना

शामली में आए दिन सड़को पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है। जिसके चलते पिछले एक सप्ताह में अब तक सड़क दुर्घटना में लगभग 10 से ज्यादा लोगों की मौत तो चुकी है। वही आज फिर एक ट्रक ने बाइक सवार एक युवक को कुचल दिया है। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई है। वही ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया है।

वही म्रतक युवक जनपद सहारनपुर के गांव डूभर का रहने वाला है। जो शामली में दवाई लेने के लिए आया हुआ था। वही युवक की मौत की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वही मौके पर पहुँची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ओर ट्रक को कब्जे में लेते हुए आगे की वैधानिक कार्यवाही मे जुट गई है। दरअसल घटना थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के कुड़ाना बस स्टैंड के पास की है। जहां पर तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने बाइक सवार एक युवक को कुचल दिया है। वही ट्रक के नीचे आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। वही ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया है।

वही घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने म्रतक युवक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। जिसमें युवक की शिनाख्त टिंकू गाँव डूभर जनपद सहारनपुर के रूप में हुई है। वही पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी। जिसके युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घटना में ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। वही पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और फरार ट्रक चालक के लिए तलाश शुरू कर दी है।

सड़क हादसे में युवक की मौत पर सीओ सिटी प्रदीप कुमार का कहना है कि कुड़ाना बस स्टैंड पर भीड़भाड़ की वजह से बाइक सवार युवक की ट्रक के नीचे आने से मौत हो गयी है। वही म्रतक युवक जनपद सहारनपुर के गांव डूभर का रहने वाला है। जिनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। वही ट्रक चालक मौके से फरार है। वही पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और आगे की वैधानिक कार्यवाही शरू कर दी है।

Next Story