शामली

Shamli News : आईटीआई छात्र का शव अमरूद के पेड़ पर लटका मिलने से हड़कंप ,परिजनों में मचा कोहराम

Shiv Kumar Mishra
6 April 2022 1:25 PM GMT
Shamli News : आईटीआई छात्र का शव अमरूद के पेड़ पर लटका मिलने से हड़कंप ,परिजनों में मचा कोहराम
x

अमर राठी जनपद शामली के तहसील क्षेत्र के खेड़ी खुशनाम गांव के खेतों में अमरूद के पेड़ पर एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला। खेत में गेहूं काटने गए किसानों ने देखा तो हड़कंप मच गया। सूचना पर चौसाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया।

परिजनों की मांग पर पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया और परिजनों ने भी शव का दाह संस्कार कर दियाचौकी चौसाना के गांव खेड़ी खुशनाम का निवासी करीब विजय (20) पुत्र विजेन्द्र कल मंगलवार देर शाम से अपने घर से लापता हो गया था। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की थी और पुलिस को भी सूचना दे दी थी । आज बुधवार सुबह जब किसान खेतों में गेहूं काटने पहुंचे तो उसी के खेत में अमरूद के एक पेड़ पर लटके एक युवक के शव को देखते ही दंग रह गए।

तभी शव की शिनाख्त विजेंद्र के बेटे विजय के रूप में कर दी गई। सूचना पर चौसाना पुलिस चौकी प्रभारी समयपाल सिंह अत्री फोर्स सहित मौके पर पहुंच गए।युवक आईटीआई का छात्र था, जिसकी उम्र करीब 20 वर्ष बताई जा रही है।

पुलिस चौकी प्रभारी समयपाल सिंह अत्री ने बताया कि पेड़ पर लटके हुए एक शव के बारे में सूचना मिली थी। जिसकी शिनाख्त विजय के रूप में हुई है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि प्रथम दृष्टया फांसी खाने से युवक की मौत का होना प्रतीत हो रहा है। परिजनों की मांग पर बिना कार्रवाई किए शव परिजनों को सौंप दिया गया है। जिसका दाह संस्कार किया जा रहा है

Next Story