शामली

शामली महापंचायत में सरकार पर जमकर बरसे जयंत चौधरी, उमड़ी भारी भीड़

Shiv Kumar Mishra
5 Feb 2021 12:22 PM GMT
शामली महापंचायत में सरकार पर जमकर बरसे जयंत चौधरी, उमड़ी भारी भीड़
x
उन्होंने जहां सीएम योगी को धारा 144 जनपद में लगाने के मामले पर गिरते हुए यह कह डाला कि योगी जी आपका माथा बहुत बड़ा है।

शामली में किसानों द्वारा आयोजित महापंचायत में रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने सरकार पर जमकर हमला बोला महापंचायत के दौरान जयंत चौधरी ने योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा कि मुझे यहां पर आने से पहले पता चला कि धारा 144 लगा दी गई है। अनुमति नहीं दी गई है योगी जी आपका माथा बहुत बड़ा है। धारा 144 यहाँ छपवा लो हैम तो फिरबभी ना रुके , न आज रुके न कल रुके रोक सको तो रोक लो। ज

यंत चौधरी ने ये भी कहा कि यूपी में लोकतंत्र नही बाख रहा रहा यहाँ पर तो गाड़ी में बैठाकर गाड़ी पलट देते है और ये गाजीपुर बॉर्डर पर भी चौधरी साहब के साथ वही करना चाहते थे जिसे चौधरी साहब ने रोक और आप सब की हिम्मत है कि आप सब भी खड़े हो गए चाहे मुजफ्फरनगर हो औरत हो मथुरा हो या फिर आज शामली हो जहाँ आप आये हो। आप सरकार की आंख खोलने का काम कर रहे हो। जयंत चौधरी ने तीन जर्सी काले कानूनों सारे बोलते हुए कहा कि तीन काले कानून तो बाद में वापस हो जाएंगे पहले हमें एमएसपी पर गारंटी दीजिए और मोदी जी आप ही पीछे हट जाइए जिद मत करिए हम तो पैदा ही ज़िद्दी हुए थे। किरण चौधरी ने काकी आज यह सरकार आपको भाव नहीं दे रही है आने वाले चुनाव में आप इसको भाव मत देना और इस बात को ध्यान रखना समय आने पर भूल मत जाना।


दरअसल आपको बता दें कि मामला जनपद शामली का है जहां पर आज जनपद शामली के गांव भैंसवाल में किसान महापंचायत का आयोजन किया गया था शुरुआती दौर में गांव भैंसवाल में आयोजित इस महापंचायत को किसानों की महापंचायत बताया जा रहा था लेकिन जैसे-जैसे भीड़ बढ़ती गई महापंचायत ने एक राजनीतिक पार्टी की मानव रैली का रूप ले लिया और महापंचायत में आई भीड़ के हाथों में राष्ट्रीय लोक दल के झंडे दिखाई दिए तो वही मंच पर महापंचायत को संबोधित करते हुए रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने भी गन्ना मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पर जमकर हमला बोला महापंचायत में उन्होंने जहां सीएम योगी को धारा 144 जनपद में लगाने के मामले पर गिरते हुए यह कह डाला कि योगी जी आपका माथा बहुत बड़ा है।

इस पर 144 लिखवा लीजिए हमने तो पंचायत की है और आगे भी करेंगे रोक सको तो रोक लो गन्ना मूल्य भुगतान पर बोलते हुए भी उन्होंने कहा कि गन्ना मंत्री इसी जनपद के हैं लेकिन गन्ना 14 दिन के अंदर गन्ने का भुगतान कराने की बात कही थी पर पिछला बकाया गन्ना भुगतान भी अभी तक नहीं करा पाए हैं किसानों की महापंचायत में बत्तीसा खाप के चौधरी बाबा सूरजमल अन्य तमाम खापों के चौधरी भी मौजूद रहे। भैंसवाल में बुलाई गई किसान महापंचायत को राजनीतिक रूप लेता देख गठवाला खाप के थांबेदार बाबा श्याम सिंह उठ खड़े हुए और उन्होंने वक्ता को बोलते हुए रोक दिया और कहा कि यह पंचायत किसानों की पंचायत है इसे राजनैतिक रूप ना दिया जाए।

Next Story