लाइफ स्टाइल

महापंचायत में बोले जयंत चौधरी, 'कंगना रनौत की फिल्म अब कभी मत देखना'

Arun Mishra
5 Feb 2021 5:47 PM GMT
महापंचायत में बोले जयंत चौधरी, कंगना रनौत की फिल्म अब कभी मत देखना
x
जयंत चौधरी ने कहा कि किसानों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म अब मत देखना।

शामली में किसानों द्वारा आयोजित महापंचायत में रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने सरकार पर जमकर हमला बोला महापंचायत के दौरान जयंत चौधरी ने योगी सरकार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि मुझे यहां पर आने से पहले पता चला कि धारा 144 लगा दी गई है। अनुमति नहीं दी गई है योगी जी आपका माथा बहुत बड़ा है। धारा 144 यहाँ छपवा लो हम तो फिर भी ना रुके, न आज रुके न कल रुके रोक सको तो रोक लो।

महापंचायत में उमड़ी भीड़ से जयंत चौधरी ने कहा कि किसानों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म अब मत देखना। कई सेलीब्रेटी सरकार के एजेंडे में शामिल होकर किसानों के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभियान चला रहे हैं, जबकि विदेशी भी किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं। सरकार इसे देश की बदनामी बता रही है, जबकि देश को दुनियाभर में बदनाम करने का काम खुद सरकार ने दिल्ली के बॉडरों पर पक्की बेरीकेडिंग, इंटरनेट सेवा बंद कर और सड़कों पर कीले लगवाकर किया है।

जयंत चौधरी ने कहा कि किसान कभी तिरंगे का अपमान नहीं कर सकता। देश के लिए शहीद होने वाले किसानों के बेटे इसी तिरंगे में लिपटकर घर आते हैं और किसान आंसू बहाने की बजाय गर्व से कहता है कि उसका बेटा शहीद हुआ है।

जयंत चौधरी ने ये भी कहा कि यूपी में लोकतंत्र नही बाख रहा रहा यहाँ पर तो गाड़ी में बैठाकर गाड़ी पलट देते है और ये गाजीपुर बॉर्डर पर भी चौधरी साहब के साथ वही करना चाहते थे जिसे चौधरी साहब ने रोक और आप सब की हिम्मत है कि आप सब भी खड़े हो गए चाहे मुजफ्फरनगर हो औरत हो मथुरा हो या फिर आज शामली हो जहाँ आप आये हो। आप सरकार की आंख खोलने का काम कर रहे हो। जयंत चौधरी ने तीन जर्सी काले कानूनों सारे बोलते हुए कहा कि तीन काले कानून तो बाद में वापस हो जाएंगे पहले हमें एमएसपी पर गारंटी दीजिए और मोदी जी आप ही पीछे हट जाइए जिद मत करिए हम तो पैदा ही ज़िद्दी हुए थे। किरण चौधरी ने काकी आज यह सरकार आपको भाव नहीं दे रही है आने वाले चुनाव में आप इसको भाव मत देना और इस बात को ध्यान रखना समय आने पर भूल मत जाना।

Next Story