शामली

हथियारों के बल पर लूट, सीसीटीवी में बदमाश कैद देखिये कैसे लूटते रहे बदमाश

Shiv Kumar Mishra
6 Dec 2020 9:02 AM GMT
हथियारों के बल पर लूट, सीसीटीवी में बदमाश कैद देखिये कैसे लूटते रहे बदमाश
x

शामली जनपद में बदमाशों का आतंक फिर से शुरू हो गया है। जिसके चलते दिन ढलते ही बाइक सवार 3 बदमाशों ने हत्यारों के बल पर मेरठ करनाल हाईवे पर बने एक पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम दिया है। वही लूट का एक cctv वीडियो भी सामने आया है। जिसमें तीनों बदमाश हाथों में तमंचे लेकर पेट्रोल पंप कर्मियों को निशाना बनाते हुए लूट की घटना को जाम दे रहे हैं। वही घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने टीम बनाकर मामले की जांच पड़ताल कराते हुए आरोपियों को जल्द पकड़ने के आदेश दिए है।

दरअसल घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ करनाल हाइवे पर बने एक पेट्रोल पंप की है। जहां पर दिन ढलते ही हथियारों से लैस 3 बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। पेट्रोल पंप पर लूट की यह घटना नई नही है। अबसे पहले भी 2 पेट्रोल पंप पर ऐसे ही लूट हो चुकी है। वही बीती रात हुई लूट की घटना में आप देख सकते है कि पेट्रोल पंप के अंदर बने केबिन में कर्मचारियों से हत्यारों के बल पर किस तरीके से लूट की जा रही है। लूट का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वही लूट करने वाले बदमाशो ने मुहू पर मास्क लगाए हुए है। वही तीनों बदमाश हाथों में हथियार लेकर पेट्रोल पंप कर्मचारियों को आतंकित करते हुए लूट की घटना कोअंजाम देते दिखाई दे रहे है। आपको यहाँ यह भी बता दे कि पेट्रोल पंप पर लूट की घटना से थोड़ी देर पहले सदर कोतवाली क्षेत्र में ही एक सर्राफा व्यापारी के यहां पर भी बदमाशों ने फायरिंग की घटना करते हुए लोगो को आतंकित किया था। '

हालांकि अभी यह कहना उचित नहीं है कि सर्राफा व्यापारी के शोरूम पर फायरिंग करने वाले बदमाश ओर पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश एक ही है या फिर अलग-अलग। फ़िलहाल बीती रात घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने टीम गठित कर मामले की जांच पड़ताल शुरू करा दी है ओर फरार आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं।

Next Story