शामली

शामली : शाहीनबाग ड्रग्स मामले में एनसीबी ने दिल्ली से कैराना निवासी युवक को किया गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
3 May 2022 5:39 AM GMT
शामली : शाहीनबाग ड्रग्स मामले में एनसीबी ने दिल्ली से कैराना निवासी युवक को किया गिरफ्तार
x

अमर राठी

शामली : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दक्षिण दिल्ली के शाहीनबाग से 100 करोड की 50 किलो हेरोईन व 47 किलो संदिग्ध ड्रग्स और 30 लाख की नकदी बरामद की थी। जिसमें दो अफगानी व दो भारतीय आरोपी गिरफ्तार किए थे। वही रविवार को एनसीबी ने दिल्ली के लक्ष्मीनगर से कैराना निवासी युवक को हवाला मामले में गिरफ्तार कर लिया।एनसीबी ने दिल्ली के शाहीनबाग से 100 करोड की कीमत की 50 किलो हेरोईन व 47 किलो ड्रग्स और 30 लाख की नकदी के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। इसके बाद एनसीबी ने दो अफगानी व एक मुजफ्फरनगर निवासी आरोपी को गिरफ्तार किया था। जिन्हें एनसीबी ने 7 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी थी।

बृहस्पतिवार को ही एनसीबी की टीम ने कैराना में दबिश देकर दो युवको को पूछताछ के लिए उठाया था जिन्हे बाद में छोड दिया गया था। शनिवार की रात भी एनसीबी ने मुजफ्फरनगर के किदवई नगर में एक मकान के अन्दर से 210 किलो हेरोईन पकडी थी। जबकि रविवार को एनसीबी ने दिल्ली के लक्ष्मीनगर से कैराना के मौहल्ला खैलकला निवासी शमीम को हवाला प्रकरण में गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी की और से जानकारी दी गई कि शमीम के दुबई व अन्य देशों से संबध है और हेरोईन की कमाई का पैसा हवाला करके विदेश भेजता था। हेरोईन प्रकरण में शमीम की पाचवीं गिरफ्तारी बतायी जा रही है।

वही मौहल्ला खैलकला से जानकारी मिली कि शमीम करीब 10 साल पहले दिल्ली जाकर रहने लगा था और त्यौहार या किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए कैराना आता था। कैराना में उसके दो भाई भी रहते है। जिनका आढत का काम बताया जाता है।

Next Story