शामली

शामली में चुनाव को लेकर तैयारियां पूरी, BSF के जवान तैनात,एमएलसी चुनाव के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना

Shiv Kumar Mishra
8 April 2022 10:04 AM GMT
शामली में चुनाव को लेकर तैयारियां पूरी, BSF के जवान  तैनात,एमएलसी चुनाव के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना
x

अमर राठी

शामली जनपद में आज एमएलसी के चुनाव को लेकर जहां तैयारियां पूरी हो चुकी है तो वहीं मीटिंग के बाद पोलिंग पार्टियों को रवाना कर दिया गया। जनपद में कुल पांचवी पोलिंग बूथ बनाए गए हैं। जहां पर वोटिंग होगी, मौके पर पीएससी, BSF के जवान और स्थानीय पुलिस बल के साथ चुनाव आयोग के उच्च अधिकारी मौजूद रहेंगे।

बता दें कि कल एमएलसी के चुनाव के लिए वोटिंग होगी, जिसके लिए आज कलेक्ट्रेट में चुनाव आयोग के अधिकारियों के द्वारा मीटिंग की गई और फिर पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया। जिसमें बीएसएफ पीएसी और स्थानीय पुलिस बल के साथ चुनाव आयोग के द्वारा नियुक्त किए गए कर्मचारी थे।

जनपद में कुल 5 जगह पर वोटिंग होगी। जिसमें दो नगरपालिका और 3 ग्राम पंचायत में चुनाव कराया जाएगा। चुनाव को बड़े ही शांतिपूर्ण और सुरक्षित और स्पष्ट माहौल में कराने के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए है।

3 ग्राम पंचायतों में होगा चुनाव

जिला अधिकारी जसजीत कौर का कहना है कि कल होने वाले एमएलसी के चुनाव को लेकर जनपद में पांच 5 पोलिंग सेंटर बनाए हुए जिनकी पार्टी को कलेक्ट्रेट से रवाना कर दिया गया है। शांतिपूर्ण और सुरक्षित माहौल में चुनाव कराने के लिए हमारे पुख्ता इंतजाम आते हैं। शरारती तत्व को चुनाव में बख्शा नहीं जाएगा।

Next Story