शामली

आरएलडी विधायकों ने जेल में बंद कैराना विधायक नाहिद हसन से की मुलाकात

Shiv Kumar Mishra
27 April 2022 3:50 AM GMT
आरएलडी विधायकों ने जेल में बंद कैराना विधायक नाहिद हसन से की मुलाकात
x

सपा आरएलडी गठबंधन से कैराना विधायक नाहिद हसन गैंगस्टर एक्ट व विभिन्न मामलों में मुजफ्फरनगर जेल में बंद है तो वही आरएलडी विधायक मुजफ्फरनगर जेल में कराना विधायक नाहिद हसन से मिलने पहुंचे सपा नेता आजम खान से मिलने पहुंचे राजनीतिक हस्तियों से जहां माहौल गरमाया हुआ है तो वही ऐसे में राष्ट्रीय लोकदल के दोनों विधायक मुजफ्फरनगर जेल में बंद नाहिद हसन से मिलने पहुंचे

कैराना विधायक नाहिद हसन से जेल में मिलने पहुंचे रालोद विधायक को ने जाना सपा विधायक का हाल वही सपा नेता आजम खान से जेल में राजनीतिक दलों के नेताओं की मुलाकात के बाद गर्माये सियासी माहौल के बीच जेल में बंद कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन से भी रालोद विधायकों की मुलाकात को नए सियासी गठजोड़ के तौर पर देखा जा रहा है।

रामपुर में आजम खान के बेटे उबेदुल्ला आजम से रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी की मुलाकात के बाद नए जाट-मुस्लिम गठजोड़ पर चर्चा होने लगी है। इसी बीच शामली से रालोद के दोनों विधायक शामली से प्रसन्न चौधरी और थानाभवन से अशरफ अली ने जेल में बंद कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन से मुजफ्फरनगर जाकर मुलाकात की है। इस दौरान विधायकों ने दर्ज फर्जी मुकदमों के मुद्दे को विधानसभा में उठाने का भरोसा दिलाया है।

Next Story