शामली

रोड़वेज बस ने यात्रियों को कुचला, मौके पर ही तीन मासूमो की मौत

Shiv Kumar Mishra
4 Dec 2020 11:11 AM GMT
रोड़वेज बस ने यात्रियों को कुचला, मौके पर ही तीन मासूमो की मौत
x

शामली में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने प्राइवेट बस स्टैंड पर खड़े यात्रियों को इस कदर कुचला की मौके पर ही तीन मासूम बच्चे की मौत हो गई है। वही सहारनपुर की ओर से आ रही रोड़वेज बस ने थानाभवन कस्बे के चरथावल बस स्टैंड पर 3 मासूम बच्चों को मौत के घाट उतार दिया है। जबकी इस घटना में 2 महिलाए व एक बच्चा भी गम्भीर रूप से घायल हुआ है। वही इस मामले में मौके पर पहुँची पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में लेते हुए आगें की वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।


आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के कस्बा थानाभवन के चरथावल प्राइवेट बस स्टैंड का है। जहां पर सहारनपुर की ओर से आ रही एक रोडवेज बस ने थानाभवन कस्बे में चरथावल बस स्टैंड पर गाड़ी का इंतजार कर रहे यात्रियों को कुचल दिया है। वही घटना इतनी भयावह थी कि पास में खड़े लोग भी चीखपुकार करने लगे। क्योकि बस स्टैंड पर खड़े यात्रियों को रोड़वेज बस ने इस कदर कुचला की मौके पर ही 3 मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई।


जबकि इस घटना में बस की चपेट में आने से दो महिलाएं व एक बच्चा भी गम्भीर रुप से घायल हुआ है। वही घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को थानाभवन हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। वही घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया है जबकि रोडवेज बस का चालक मौके से फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि रोड़वेज बस से कुचलकर जिन मासूम बच्चों की मौत हुई है वह अपने परिवार के लोगो के साथ घर जाने के लिए बस अड्डे पर खड़े हुए गाड़ी का इंतजार कर रहे थे।

वही मरने वालों में दो मासूम बच्चे जनपद मुजफ्फरनगर के रहने वाले थे जबकि एक बच्चा जनपद बागपत का रहने वाला बताया जा रहा है। वही इस घटना में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है और आगे की वैधानिक कार्यवाही में जुट गई है। वही इस दर्दनाक घटना की वजह रोडवेज बस का ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है।


मयंक पुत्र मोहित उम्र 9 वर्ष निवासी निरपुडा बागपत, माँ अंजू पत्नी मोहित 25 साल ये बागपत जाना था। रोहित पुत्र देवीचंद 12 साल निवासी लुहारी खुर्द मुजफ्फरनगर, निशु पत्नी देवीचंद 26 साल, घायल, इशिका मृतक पुत्री जोनी उम्र तीन साल सलेमपुर मुजफ्फरनगर के साथ दो भतीजी थी साथ मे। जाह्नवी उम्र सात साल घायल। जुली बुआ उम्र 23 साल पत्नी प्रवेश सलेमपुर घायल है गम्भीर।

दीपक शर्मा


Next Story