शामली

उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान के बंद मकान में डकैती

Shiv Kumar Mishra
6 Sep 2020 6:39 AM GMT
उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान के बंद मकान में डकैती
x

जनपद शामली के थाना आदर्श मंडी के मोहल्ला रेलपार रजवाहा प्रीटी के पास उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान के घर अज्ञात चोरों ने ताले तोड़कर घर में रखा कीमती सामान उड़ा ले गए. वही मोहल्ले वासियों की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया. मौके पर सी ओ शामली पहुंचे. आदर्श मंडी थाना प्रभारी संदीप बालियान मैं फोर्स के मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया, व जल्द ही खुलासा करने का आश्वासन दिया.

आपको बता दें मामला जनपद शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के मोहल्ला रेलपार स्थित रजवाहा पटरी का है. जहां उत्तर प्रदेश पुलिस के आरक्षी के बंद पड़े मकान में अज्ञात चोरों ने ताले तोड़कर, एलसीडी, गैस सिलेंडर, कुछ कीमती सामान, इनवर्टर बैटरी, वह कुछ नगदी पर हाथ साफ कर दिया. घटना की सूचना उस वक्त लगी, जब पड़ोसियों ने मकान के ताले टूटे देखे, और मकान का अंदर का सामान बिखरा पड़ा था.

वही सूचना पर ग्रह स्वामी भी मौके पर पहुंचे, और मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर, गहनता से जांच पड़ताल की, और घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया, उत्तर प्रदेश पुलिस मैं आरक्षी नोएडा में पोस्टेड है. जो कि कभी कभी अपने मकान पर आते थे, ज्यादातर उनकी पत्नी मकान पर रहती थी. वह भी अपने गांव गई हुई थी. अज्ञात चोरों ने बंद मकान की रेकी करते हुए घटना को अंजाम दिया, और बंद पड़े मकान में रखा कीमती सामान चोरी कर अपने साथ ले गए.

पीड़ित कृष्ण मेहर सिंह ने बताया कि पर जो कीमती सामान था. इनवर्टर बैटरी गैस सिलेंडर, एलईडी, कैश अभी पक्का नहीं कह सकते कि कितना कैश चोर ले गए हैं और मेरा लड़का उत्तर प्रदेश पुलिस में है. जोकि 4 साल शामली क्राइम ब्रांच में भी रहा है, और अभी पक्का नहीं बता सकते कि कितना कैश चोर ले गए हैं बच्चों के आने के बाद ही पता लगेगा कि कितना कैश यहां पर रखा था.

सीओ शामली ने बताया कृष्ण मेहर मलिक का मकान है. लॉकडाउन में यह मकान बंद रहता था, और बीच-बीच में है सफाई करने आते रहते थे. पड़ोसियों ने बताया कि मकान का ताला टूटा पड़ा है. जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मकान का मालिक भी मौके पर पहुंचा. जिसमें पता लगा कि गैस सिलेंडर, एलईडी, एक इनवर्टर बैटरी चोरी कर लिया गया है, इस घटना में टीम गठित की गई है. थाना आदर्श मंडी को निर्देश दिए गए हैं की इन चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर खुलासा किया जाए.

Next Story