शामली

शामली में मकान में घुसी रोजवेज बस; 30 यात्री घायल

सुजीत गुप्ता
21 Nov 2021 10:14 AM GMT
शामली में मकान में घुसी रोजवेज बस; 30 यात्री घायल
x

शामली। शामली जिले में दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर ड्राइवर को दौरा पड़ने से रोडवेज बस अनियंत्रित होकर एक मकान में घुस गई। हादसे के दौरान बस में सवार करीब 30 यात्री घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को देकर घायलों को पास के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां से कुछ घायलों को पुलिस सीएचसी ले गई। पुलिस ने क्रेन के द्वारा बस को घर से निकालकर यातायात को सुचारू कराया।

पहले पेड़ से टकराई, फिर मकान घुसी बस

बता दें कि हादसा सदर कोतवाली क्षेत्र के लिलोन गांव के पास हुआ। रविवार को लोनी से सहारनपुर जा रही बड़ौत डिपो की रोडवेज बस के ड्राइवर सुशील की अचानक तबीयत खराब हो गई। जिस कारण बस अनियंत्रित होकर पहले पेड़ से टकराई और फिर एक मकान में जा घुसी। हादसे के समय बस में सवार करीब 30 यात्री घायल हो गए।

बस में करीब 60 यात्री थे सवार

परिचालक सुभाष ने बताया कि बस में करीब 60 यात्री थे। अचानक ड्राइवर सुशील को दौरा पड़ गया, जिससे बस एक मकान में जा घुसी। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला गया। वहीं सीएचसी में तैनात डॉक्टर दीपक ने बताया कि पुलिस 10 यात्रियों को लेकर अस्पताल आई थी। गंभीर रूप से घायल हुए यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story