शामली

शाहनुम ने शालनी बन प्रेमी से मंदिर में शादी रचाई, मामला शामली जिला का है

Shiv Kumar Mishra
25 July 2023 1:09 PM GMT
शाहनुम ने शालनी बन प्रेमी से मंदिर में शादी रचाई, मामला शामली जिला का है
x
Shahnum married Shalani with her lover in the temple, the case is of Shamli district

शामली : कहते हैं कि प्यार जाति-धर्म-मजहब नहीं मानता यह कहावत चरितार्थ हुई है, जनपद शामली में जहां पर एक मुस्लिम प्रेमिका ने अपने हिन्दू युवक से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन किया और मंदिर में जाकर शादी की। अब इस नव दम्पति को प्रेमिका के परिजनों से जान का खतरा बना हुआ है और प्रेमी युगल ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

दरअसल आपको बता दें कि यह मामला शामली जिले के थाना झिंझाना क्षेत्र के गांव का है, जहां पर क्षेत्र के गांव गुर्जरपुर में क्षेत्र के ही गांव मछरौली का रहने वाला युवक रूपक चौधरी गांव में डॉक्टर की प्रैक्टिस करता था। डॉक्टर रूपक चौधरी का गांव की ही रहने वाली शाहनुम के परिवार में संपर्क था।

एक दिन रूपक के नंबर पर शाहनुम ने हाय का मैसेज भेजा। जिसके बाद से दोनों के बीच में बातचीत का सिलसिला चालू हो गया और धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करने लगे। करीब डेढ़ वर्ष तक दोनों प्रेम प्रसंग में रहे और फिर इन्होंने 3 दिन पूर्व गांव से भागकर शामली के गांव बधेव में शादी कर ली।

यही नहीं युवती शाहनुम ने अपना नाम परिवर्तन कर शालनी रख लिया। सोमवार को शाहनुम उर्फ शालनी के बयान कैराना की जूनियर डिवीजन कोर्ट में किए गए, जहां पर शाहनुम उर्फ शालिनी को उसके पति रूपक चौधरी के साथ भेज दिया गया।

Next Story