शामली

शामली : एडीजी मेरठ जोन डीआईजी सहारनपुर पहुंचे कैराना, लॉकडाउन की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Shiv Kumar Mishra
23 July 2020 3:48 AM GMT
शामली : एडीजी मेरठ जोन डीआईजी सहारनपुर पहुंचे कैराना, लॉकडाउन की व्यवस्थाओं का लिया जायजा
x

जनपद शामली के कैराना में एडीजी मेरठ जोन राजीव सभरवाल डीआईजी सहारनपुर उपेंद्र अग्रवाल के साथ कैराना कोतवाली का निरीक्षण करने पहुंचे. एडीजी ने कोतवाली के निरीक्षण में रजिस्टर असला एवं माल खाने के रखरखाव का निरीक्षण किया.

एडीजी मेरठ ज़ोन राजीव सभरवाल ने असला के रखरखाव के लिए पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए, कोविड-19 के तहत कोतवाली के गेट पर बनाई गई कोविड-19 टैक्स पर पहुंचकर एडीजी राजीव सभरवाल ने महिला पुलिसकर्मी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. सोमवार 5:00 बजे एडीजी डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल के साथ कैराना कोतवाली पहुंचे एडीजी ने कोविड-19 के तहत पुलिस कर्मियों को कोविड-19 से बचाव के बारे में जानकारी के साथ आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

इस दौरान एडीसी ने कोतवाली गेट पर कोविड-19 थर्मल स्कैनर मशीन से अपना तापमान चेक कराया तथा सैनिटाइजेशन व्हाट्सएप किए एडीजी मेरठ जोन में कोतवाली के सभी कार्यालयों का मुआयना किया वही एडीजी मेरठ जोन राजीव सभरवाल ने कोतवाली में मौजूद हिस्ट्रीशीटर की निगरानी के बारे में एसपी शामली से बारीकी से जानकारी ली तथा हिस्ट्रीशीटर बारीकी से निगरानी रखने के निर्देश दिए.

जिसके बाद एडीजी ने मेस में पहुंचकर पुलिसकर्मियों के लिए बनाए जाने वाले खाने के बारे में जानकारी ली इस दौरान कोतवाली कैराना में खाने पीने की व्यवस्था सही मिली. एडीजी ने माल खाने में पुलिसकर्मियों के आवास के बारे में जानकारी ली, एडीजी मेरठ जोन में कैराना में लॉकडाउन की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. एडीजी ने पुलिसकर्मियों को निर्देश दिया कि कैराना में लॉकडाउन का पालन सख्ती से कराया जाए नियमों का पालन नहीं करने वालों पर आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए, और पुलिसकर्मियों को कोरोना से बचने के बारे में भी जानकारी दी.

Next Story