शामली

शामली: भारतीय किसान यूनियन ने बाजारों में लगे अश्लील पोस्टर पर जताया रोष, एडीएम शामली को सौंपा ज्ञापन

Shiv Kumar Mishra
26 Aug 2020 8:07 AM GMT
शामली: भारतीय किसान यूनियन ने बाजारों में लगे अश्लील पोस्टर पर जताया रोष, एडीएम शामली को सौंपा ज्ञापन
x

जनपद शामली की कलेक्ट्रेट में भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने बाजारों में लगे अश्लील पोस्टरों को लेकर एडीएम शामली कोई ज्ञापन सौंपा. भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी गई. अगर प्रशासन द्वारा यह पोस्ट अन्ना हटवाए गए तो शहर में घूम कर ऐसे बोर्डों को हटवाने का कार्य भारतीय किसान यूनियन करेगी.

आपको बता दें जनपद शामली के बाजारों में महिलाओं की बिक्री को लेकर दुकानदारों ने अपनी दुकानों व बाजारों में अश्लील पोस्टर लगा रखे हैं. जिसको लेकर भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने एडीएम शामली कोई ज्ञापन सौंपा और शहर में अश्लील होल्डिंग एवं पोस्टर हटाने के संबंध में जल्द ही कार्रवाई करने को लेकर ज्ञापन सौंपा. भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने बताया कि शामली शहर में कुछ दुकानदारों ने महिलाओं के सामान की बिक्री की दुकानों पर काफी अनुचित बोर्ड बनाए हुए हैं.

जिन्हें सामाजिक व्यक्ति व महिलाओं को वहां से निकलने पर शर्म महसूस होती है वहीं भारतीय किसान यूनियन ने कहा कि नगर पालिका व एसडीएम को निर्देशित कर ऐसे बोर्ड हटवाने की कृपा करें अन्यथा भारतीय किसान यूनियन शहर में घूम कर ऐसे बोर्डों को हटवाने का कार्य करेगी. भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश प्रवक्ता कुलदीप पवार ने बताया जब शहर में को निकलते हैं और शहर में महिलाएं निकलती हैं.

शामली के बाजारों में कुछ दुकानों पर विज्ञापन के नाम पर अश्लील चित्र लगाए गए हैं. जिन्हें देखकर महिलाओं को और अच्छे आदमियों को काफी शर्म महसूस होती है. आज एसडीएम साहब से मिलकर एडीएम साहब को एक ज्ञापन दिया. या तो ए डी एम साहब इन पोस्टरों को अन्यथा शहरों में घूमकर भारतीय किसान यूनियन इन पोस्टरों को उतारने का कार्य करेगी. एटीएम शामली अरविंद कुमार ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही अश्लील पोस्टरों को हटवाया जाएगा.

Next Story