शामली

शामली किसानों का भारत बंद चक्काजाम

Shiv Kumar Mishra
26 March 2021 2:14 PM GMT
शामली किसानों का भारत बंद चक्काजाम
x

किसानों ने जनपद के तीन अलग अलग स्थानों कर चक्का जाम किया है. किसानों ने शामली में गुरुद्वारे के पास तिराहे पर चक्का जाम किया. शामली, झिंझाना, कांधला में अलग अलग स्थानों पर किसानों का धरना प्रर्दशन,किसानों कि मांगे कि तीनों कृषि काले कानून वापस हो. पूरें भारत में किया गया है भारत बंद आह्वान मगर नही दिखा शामली कोई असर ,किसानों एसडीम शामली व सीओ को ज्ञापन सौंप दिया.

दरअसल आपको बता दें केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए कृषि कानून को लेकर चौतरफा जहां किसान विरोध कर रहे हैं. तो वही शामली में भी किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने किसानों के साथ मिलकर तीनों किसी कानून बिलों का विरोध किया लोगों को जाम कर दिया. जिससे आने जाने वाले राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा, वही जाम में मरीज से मरीजों से भरी एंबुलेंस भी फस गई, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने बाहर निकलवाया.

वही इस दौरान शामली का पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद रहा, और चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल दिखाई दिया, वही जनपद शामली में तीन अलग-अलग जगह झिंझाना कांधला वह शामली में अलग-अलग स्थानों पर किसानों ने रोड जाम कर अपना विरोध प्रदर्शन प्रकट किया किसानों ने मांग की कि केंद्र सरकार जल्द से जल्द तीनों कृषि काले कानूनों को वापस ले वरना इसका अंजाम आने वाले समय में सरकार को भुगतना होगा.

जाम लगा रहे किसान नेता ने बताया कि 4 महीने से दिल्ली में धरना प्रदर्शन चल रहा है लेकिन सरकार नहीं सुन रही है, जिसमें ढाई सौ लोग अपनी शहादत दे चुके हैं, तीनों कृषि कानून वापस हो, और गन्ने का भुगतान जल्द से जल्द किया जाए, किसानों ने विभिन्न मांगों को लेकर जाम लगाकर अपना विरोध प्रकट किया बहुत काम करने कर रहे हैं.

Next Story