शामली

शामली: झिंझाना पुलिस नं शराब माफियाओं की तोड़ी कमर, चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में पकड़ी शराब

Shiv Kumar Mishra
3 April 2021 8:55 AM GMT
शामली: झिंझाना पुलिस नं शराब माफियाओं की तोड़ी कमर, चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में  पकड़ी शराब
x

शामली की थाना झिंझाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो अंतरराष्ट्रीय शराब तस्करों को धर दबोचा , आगामी पंचायत चुनावों मैं परोसी जानी थी ,थाना झिंझाना पुलिस द्वारा शराब तस्करी गिरोह का एक तस्कर गिरफ्तार, कब्जे से 44 पेटी अवैध देशी शराब, 1 पेटी अपमिश्रित शराब, 40 लीटर रेक्टीफाईड, 800 ग्राम यूरिया एवं तस्करी में प्रयुक्त स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद।

पुलिस अधीक्षक शामली सुकीर्ति माधव के आदेशानुसार आगामी पंचायत चुनावों को शांति पूर्ण कराये जाने के दृष्टिगत चलाए जा रहे अवैध शराब की बरामदगी/तस्करी में लिप्त अभियुक्तों के गिरफ्तारी अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक शामली के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी कैराना के निकट पर्यवेक्षण में थाना झिंझाना पुलिस द्वारा चैकिंग के दौरान सूचना पर ग्राम चौतरा से 44 पेटी अवैध देशी शराब, 1 पेटी अपमिश्रित शराब, 40 लीटर रेक्टीफाईड, 800 ग्राम यूरिया एवं तस्करी में प्रयुक्त स्कॉर्पियो गाड़ी सहित 01 अभियुक्त को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है, जबकि इसके 2 साथी मौके से भागने में कामयाब रहे। गिरफ्तारी एवं बरामदगी के सम्बन्ध में थाना झिंझाना पर सुसंगत धाराओं मे अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

वहीं पुलिस ने चेकिंग के दौरान दूसरे शराब तस्कर को भी झिंझाना पुलिस द्वारा चैकिंग के दौरान सूचना पर गाड़ीवाला चौराहा से 27 पेटी अवैध देशी शराब,1 पेटी अपमिश्रित शराब, 36 लीटर रेक्टीफाईड, 700 ग्राम यूरिया एवं तस्करी में प्रयुक्त सेंट्रो कर सहित 1 अभियुक्त को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है तथा इसका 1 साथी मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। गिरफ्तारी एवं बरामदगी के सम्बन्ध में थाना झिंझाना पर सुसंगत धाराओं मे अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

पूछताछ में बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताया गया कि शराब को हरियाणा से खरीदकर जनपद शामली में बिक्री हेतु ले जा रहे थे।

Next Story