शामली

शामली कैराना के चर्चित अजीम मंसूरी की बढ़ सकती है मुश्किल है, इंसास राइफल के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

Shiv Kumar Mishra
3 April 2021 6:14 AM GMT
शामली कैराना के चर्चित अजीम मंसूरी की बढ़ सकती है मुश्किल है, इंसास राइफल के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल
x

शामली के कस्बा कैराना मैं आजकल अपनी शादी को लेकर मशहूर चल रहे 3 इंच 6 फुट के अजीम मंसूरी कि भले ही शादी हो गई हो, लेकिन अजीम मंसूरी का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें अजीम मंसूरी छोटे कद का व्यक्ति, हाथों में इंसास राइफल लिए हुए हैं.

अब सवाल यह उठता है कि ऐसे व्यक्ति के पास इंसाफ जैसा घातक हथियार कहां से आया, जो कि ज्यादातर पुलिस के पास अपनी सुरक्षा वे नागरिकों को की सुरक्षा के लिए इंसास राइफल पाई जाती है, अब यह भी हो सकता है कि किसी पुलिसकर्मी मैं फोटो खींच आने को लेकर अपना हथियार अजीम मंसूरी के हाथ में दे दिया हो, या अजीम मंसूरी के पास वह हथियार हो, यह तो अब पता नहीं है.

लेकिन सरकार पुलिसकर्मियों को यह इंसास राइफल अपनी सुरक्षा व आम जनों व नागरिकों की सुरक्षा के लिए प्रदान करती है, ना कि इसका आम लोगों के हाथों में प्रदर्शन या फोटो खिंचवाने के लिए नहीं दिया जाता है, फोटो में आप साफ़ देख सकते हैं के अजीम मंसूरी कैसे दबंग स्टाइल में इंसास राइफल हाथों में लेकर खड़े हैं, जो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

कैराना के 2.4 फीट के अजीम मंसूरी का इंसास राइफल के साथ फोटो वायरल,इंसास राइफल जैसा हथियार अजीम के पास कहा से आया,अपनी शादी को लेकर अधिकारियों के चक्कर काटता था अजीम,अब कानूनी शिकंजे में फंसते दिख रहे अज़ीम.

शामली से अमर राठी की रिपोर्ट

Next Story