शामली

शामली: कोविड 19 सैंपलिंग टीम पर हमला, वीडियो वायरल

Shiv Kumar Mishra
20 Nov 2020 2:55 AM GMT
शामली: कोविड 19 सैंपलिंग टीम पर हमला, वीडियो वायरल
x
शासन के आदेशानुसार सैंपलिंग टीम डोर टू डोर जाकर करती है सैंपलिंग, थाना सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पंसारियान का है पूरा मामला

शामली: शासन द्वारा कोरोना की रोकथाम हेतु कोविड सैंपलिंग टीम का गठन किया गया है। जिसके अन्तर्गत स्वास्थ विभाग की सैंपलिंग टीम डोर टू डोर जाकर लोगों की सैंपलिंग करती है। लेकिन नगर के मोहल्ला पंसारियान में एक असामाजिक तत्व द्वारा कोविड सैंपलिंग करने गई टीम पर हमला करने का मामला प्रकाश में आया है।

जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।जिसमें साफ तौर से देखा जा सकता है कि उक्त आरोपी किस तरह डंडे से सैंपलिंग टीम के ड्राइवर के साथ मारपीट कर रहा है। उक्त मामले में कोविड़ सैंपलिंग टीम की महिला चिकित्सक ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही। की मांग की है। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

आपको बता दे की पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पनसरियां का है।जहा गुरुवार की शाम स्वास्थ विभाग की कोविड 19 सैंपलिंग टीम सैंपलिंग के लिए पहुंची थी।आरोप है जब टीम अपना कार्य कर रही थी तो अचानक एक युवक हाथ में डंडा लेकर आया और उनकी सैंपलिंग टीम की गाड़ी के अगले शीशे पर डंडा मारकर क्षर्तिग्रस्त कर दिया।जब इसका विरोध स्वास्थ विभाग के ड्राइवर प्रवीण कुमार द्वारा किया गया तो उक्त आसामाजिक तत्व ने सरेआम ड्राइवर पर डंडे से हमला कर दिया।

आरोपी युवक ने ड्राइवर के आलावा टीम के अन्य लोगों के साथ भी गलीगलोज की।वहीं ड्राइवर के साथ हो रही मारपीट का वीडियो वहीं आस पास खड़े किसी युवक ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया।जो कि सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। जिसमें साफ देखा जा सकता है की आरोपी युवक किस तरह से ड्राइवर के साथ मारपीट कर रहा है। कोविड 19 सैंपलिंग टीम पर हुए हमले के मामले में महिला चिकित्सक मीनाक्षी धीमान ने आरोपी युवक के खिलाफ थाना कोतवाली पुलिस तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।



Next Story