शामली

शामली: मंत्री सुरेश राणा ने जिले में प्रथम सीएनजी पंप का किया उद्घाटन

Shiv Kumar Mishra
30 July 2020 1:53 PM GMT
शामली: मंत्री सुरेश राणा ने जिले में प्रथम सीएनजी पंप का किया उद्घाटन
x

जनपद शामली के शामली करनाल हाईवे पर गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने प्रथम सीएनजी पंप का फीता काटकर उद्घाटन किया. पंप संचालक सूर्य वीर सिंह ने मंत्री सुरेश राणा का आभार व्यक्त किया.

जनपद शामली में पहुंचे गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने जनपद शामली के शामली मेरठ करनाल हाईवे रोड पर जिले के प्रथम सीएनजी पंप का फिता काटकर शुभारंभ किया.इस मौके पर मंत्री सुरेश राणा कहा यह शामली जिले का प्रथम सीएनजी पंप है,इस पंप के संचालन से जिले के लोगो को सस्ता में वाहन की सुविधा प्राप्त होगी,और जिले के लोगो को प्रदूषण रहित वातावरण उपलब्ध होगा.जिससे शामली जिले का देश का सबसे विकास शील जिला होगा. सीएनजी किसान को भी राहत प्रदान करेगी, और किसान के वाहनों को आवागमन भी सस्ता होगा.

मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि अगर मैं क्षेत्र में निकलता हूं, और अगर तेल डलवाना पड़ जाता था तो पेट्रोल पंपों पर बहुत भीड़ लगी रहती थी. मंत्री सुरेश राणा ने क्षेत्र में किए गए कार्यों को जनता को बखान किया, और सरकार की उपलब्धियां बताई. शामली के सभी निर्माण दिन सरकारी कार्यों का निर्माण भी शुरू हो गया है, और सभी सरकारी भवनों के निर्माण के लिए धनराशि स्वीकृत करा ली गई है,.मुख्यमंत्री जी द्वारा शामली के साईं बाबा मंदिर से टपराना तक बाईपास निर्माण को भी मंजूरी दे दी गई है, और शामली को फोरलेन रोड की भी सौगात मुख्यमंत्री द्वारा स्वीकृत कर दी गई है. नौजवानों के लिए भी उद्योगों की व्यवस्था की जा रही है.

मंत्री सुरेश राणा ने पत्रकारों को भी जिले के विकास कार्यों में सहयोग देने की बात कही, और इस प्रथम सीएनजी पंप से शामली जिले का नाम होगा.वही मंत्री सुरेश रैना ने चीन के सामानों का बहिस्कार करने को लेकर शामली की जनता से अपील की.

Next Story