शामली

Shamli News: मोबाइल लूट कर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक सिपाही घायल

Shiv Kumar Mishra
16 May 2022 11:02 AM GMT
Shamli News: मोबाइल लूट कर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक सिपाही घायल
x

जनपद शामली के कस्बा ऊन झिंझाना रोड पर एक बाइक सवार को ओवरटेक फोन लूट लिया। घटना की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस के उच्च अधिकारियों के निर्देश पर तुरंत ही पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई । खबर लिखे जाने तक पुलिस बदमाशों की मुठभेड़ चौक थाना क्षेत्र में चल रही थी, जिसमें एक बदमाश गिरफ्तार हुआ है वहीं मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है।

गांव पिंडोरा निवासी इरशाद पुत्र निजामुद्दीन ने बताया कि वह आज सुबह बाइक पर सवार होकर ऊन - झिंझाना - कैराना के रास्ते हरियाणा के पानीपत जा रहा थे। सात बजे के करीब ऊन से निकलकर एक स्कूल के सामने पहुंचे तभी पीछे से आ रहे बाइक सवार कुछ बदमाशों ने आगे बाइक लगाकर तमंचे के बल पर उसकी बाइक और मोबाइल फोन छीन लिया। घटना के तुरंत बाद उसने पुलिस को सूचना देनी चाही लेकिन किसी ने मदद नहीं की, इसके बाद पुलिस चौकी पहुंचकर पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

दिनदहाड़े लूट की सूचना से पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया।लूट की सूचना मिलते ही उच्च अधिकारियों को हुई तो तुरंत आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि चौसाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पकड़ा गया है । ऊन चौकी प्रभारी नेमचन्द ने बताया कि मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश वाहिद पुत्र मुकर्रम निवासी बुंटा थाना गढ़ी पुख्ता का निवासी है । इस मुठभेड़ में एक सिपाही के घायल होने की भी जानकारी मिली।

Next Story