शामली

शामली: बाइक और टेंपो की भिड़ंत में एक कि मौत, तीन घायल

Shiv Kumar Mishra
25 Oct 2020 4:05 PM GMT
शामली: बाइक और टेंपो की भिड़ंत में एक कि मौत, तीन घायल
x
भिड़ंत के बाद अनियंत्रित होकर पलटा टेंपो, थाना बाबरी क्षेत्र के गांव बाबरी के पास हुआ हादसा

शामली: जनपद के गांव बाबरी के पास एक सवारियों से भरे टेंपो और बाइक की भिड़ंत हो गई। जिसके चलते टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया।जिसमें टेंपो में सवार एक वृद्ध की दर्दनाक मौत हो गई है।जबकि बाइक सवार समेत अन्य 3 लोग घायल हो गए।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सको द्वारा उनका उपचार किया जा रहा है। जबकि पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह गांव बाबरी के पास बाइक सवार मनोज निवासी गांव बुटराडा अपनी बाइक पर सवार होकर किसी निजी कार्य से बाबरी जा रहा था। लेकिन जैसे ही वह बाबरी के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे टेंपो के साथ उसकी जबरदस्त भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया।


जिसमें टेंपो में बैठे एक वृद्ध फेरु निवासी गांव तावली जिला मुजफ्फरनगर की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार समेत तीन लोग घायल हो गए।जिनमे रहीस, संगीता, बाइक सवार मनोज, घायल हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story