शामली

शामली पुलिस ने 2 युवतियों की हत्या का किया 24 घण्टे में खुलासा, दो आरोपी किये गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
9 May 2021 5:23 PM GMT
शामली पुलिस ने 2 युवतियों की हत्या का किया 24 घण्टे में खुलासा, दो आरोपी किये गिरफ्तार
x
एसपी सुकीर्ति माधव मिश्र की सख्ती के चलते फिर शामली पुलिस ने किया दोहरी हत्या का अल्प समय में खुलासा ,

शामली: जिले के झिझाना थाना क्षेत्र में दो युवतियों की लाश मिलने से हडकम्प मच गया. आनन फानन में पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी में जुट गये. मामला चूँकि दोहरी हत्या का था तो घटना को खुद एसपी सुकीर्ति माधव वाच कर रहे थे. नतीजा घटना का चौबीस घंटे के अंदर ही खुलासा हो गया.

एसपी सुकीर्ति माधव मिश्र ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आठ मई को प्रातः करीब 06.30 बजे थाना झिंझाना की चौकी बिडौली पर सूचना मिली कि डेरा लालसिंह पुर के जंगल में दो महिलाओं 1. सोनिया पत्नी विक्रम उम्र करीब 28 वर्ष (भाभी सुनील) व सोनिया की बडी बहन डिम्पल पत्नी ऋषिपाल निवासी ग्राम रीषपुर थाना सोनोली जनपद पानीपत, हरियाणा उम्र करीब 30 वर्ष के शव पडे हैं। जिनके गले में दुपट्टे बंधे हुए थे ।

एसपी ने कहा कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक झिंझाना एवं उच्चाधिकारियों एवं पुलिस अधीक्षक शामली द्वारा घटना के सम्बन्ध में छानबीन कर जानकारी की गई। पुलिस द्वारा की गई शुरूआती छानबीन में सुनील पुत्र बलजौरा निवासी डेरालाल सिंह पुर थाना झिंझाना द्वारा अपनी भाभी सोनिया से उसके भाई विक्रम के मन-मुटाव के चलते साथ न रहने के लिए घर से मायके जाने को लेकर हुए विवाद में दिनांक 07/8.05.2021 की रात्रि करीब 03:00-04:00 बजे लाठी-डंडों से पीटकर गला दबाकर हत्या करने की जानकारी हुई है।

मृतकाओं के परिजनों द्वारा लिखित तहरीर पर थाना झिंझाना पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया। जिसके क्रम में दिनांक 08.05.2021 को उक्त घटना में संलिप्त अभियुक्त सुनील के अलावा उसके भाई विक्रम को साक्ष्य के आधार पर गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है। अभियुक्त सुनील की निशादेही पर घटना से संबंधित आलाकत्ल डण्डे बरामद हुए हैं । गिरफ्तार एवं बरामदगी के संबंध में थाना झिंझाना पर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। शेष अभियुक्तों की सन्लिप्तता हेतु साक्ष्य संकलित किये जा रहे हैं, सन्लिप्त पाये जाने पर गिरफ्तारी व अन्य आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

Next Story